Tuesday, August 9, 2022
Homeहरियाणाहरियाणा : पानीपत में लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर मांगे 20 लाख

हरियाणा : पानीपत में लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर मांगे 20 लाख

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana Crime News: प्रदेशभर में वैसे तो फिरौती और रंगदारी के कई मामले आते रहे हैं लेकिन इस बार पानीपत मॉडल टाउन के विराट नगर निवासी एक कपड़ा व्यापारी से कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी के नाम पर 20 लाख की रंगदारी मांगी है। जिस कारण यहां हड़कंप मच गया है। इतना ही नहीं बदमश ने सोमवार दोपहर तक फिरोती दिए जाने को कहा है और अगर रुपए नहीं दिए तो परविार को जान से मारने की धमकी दी। कपड़ा व्यापारी की शिकायत पर मॉडल टाउन थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल परिवार को सुरक्षा मुहैया करवा दी गई है।

यह दी धमकी

जानकारी के अनुसार विराट नगर निवासी संदीप गोयल ने बताया कि वह गांव आसन कला में कपड़े का व्यापारी है। उसके पास एक फोन से धमकी आई जिसमें बदमाशों ने उससे 20 लाख रुपए मांगे। उसने बदमाश को मिलकर बात करने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया और कहा कि 27 जून को रुपयों का इंतजाम कर लेना। पैसा न देने और पुलिस में शिकायत देने पर उसे अंजाम भुगतने को भी बोला होगा। नाम पूछने पर बदमाश ने अपना नाम काला जेठड़ी और लॉरेंस बिश्नोई बताया।

12 नंबर से आई दो बार कॉल

बदमाश ने रविवार को दो बार 977980482183 से फोन कर व्यापारी को धमकी दी। पहले फोन की बात करें तो उसने सुबह 7.20 मिनट पर और दूसरी 7.27 मिनट पर फोन किया था। यह विदेशी नंबर हो सकता है, इसके अलावा ऐसा नंबर एप्लिकेशन से भी जनरेट हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें : जानिए आज सोना-चांदी की इतनी कीमतें

यह भी पढ़ें : हरियाणा के मौसम में 29-30 जून को दिखेगा मॉनसून

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories