Monday, September 26, 2022
Homeहरियाणाहरियाणा : बहादुरगढ़ में सेप्टिक टैंक साफ करते 2 मजदूरों की मौत

हरियाणा : बहादुरगढ़ में सेप्टिक टैंक साफ करते 2 मजदूरों की मौत

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News: हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक बड़ा हादसा होने का समाचार है। बता दें कि यहां बहादुरगढ़ के आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में सेप्टिक टैंक साफ करने के दौरान 2 मजदूरों की मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि मजदूर जैसे ही अंदर घुसे तो उनका दम घुटने लगा। दोनों को तुरंत बाहर निकाला गया लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

जानकारी के अनुसार आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र के पार्ट वन की एक फैक्ट्री में बने सेप्टिक टैंक की सफाई के लिए मजदूर अरविंद और रवीश को बुलाया गया था। उनका पाइप मेनहोल में गिर गया तो उसे लेने के लिए सबसे पहले रवीश मेनहोल में उतरा। वह ऊपर नहीं आया तो अरविंद नीचे गया, लेकिन वो भी नहीं आया तो तुरंत पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई।

टैंक में गैस बनने से हुआ हादसा

टैंक में कार्बन डाईआक्साइड के कारण दोनों बेहोश हो गए। काफी देर तक दोनों बाहर नहीं आए और न ही उन्होंने आवाज देने पर जवाब दिया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों को बाहर निकाला। दोनों को शहर के नागरिक अस्पताल में ले जाया गया। जहां दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने रविश पुत्र चंद्रशेखर पासवान और अरविंद पुत्र वासुदेव यादव के शव नागरिक अस्पताल में ही रखवा दिए हैं। आज दोपहर बाद दोनों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। बताया जा रहा है कि दोनों ही बिहार मूल के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : हरियाणा के मौसम में 29-30 जून को दिखेगा मॉनसून

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories