Friday, December 2, 2022
HomeहरियाणाHaryana News : सिरसा अस्पताल से 2 कैदी फरार

Haryana News : सिरसा अस्पताल से 2 कैदी फरार

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (2 prisoners absconding from Sirsa hospital) : हरियाणा के जिला सिरसा के अस्पताल से हवालातियों द्वारा भागने का समाचार सामने आया है। जी हां, यहां ये 2 हवालाती अस्पताल में उपचाराधीन थे कि इस दौरान में उपचाराधीन हवालातियों ने पुलिस कर्मियों पर हमला बोल दिया और खिड़की से कूदकर फरार हो गए। दोनो आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। फिलहाल आरोपियों की तलाश में जुट गई है लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

जानकारी के अनुसार गांव कुताबढ़ के सोनू व पंजाब के बठिंडा के गांव काला जिरानी के काका सिंह को पुलिस ने हत्या के प्रयास के एक मामले में जेल भेजा था। दोनों की तबीयत खराब होने पर उनको सिरसा के नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया। दोनों बंदी अस्पताल के बंदी वार्ड में उपचाराधीन थे कि इस दौरान दो पुलिस कर्मियों की ड्यूटी भी लगाई गई थी। लेकिन मौका देखकर उक्त कैदियों ने हमला बोल दिया और फरार हो गए। इस हमले में हवलदार कृष्ण कुमार घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है।

फरार कैदियों के खिलाफ केस

पुलिस ने दोनों बंदियों के खिलाफ जेजे कॉलोनी पुलिस चौकी में मामला दर्ज किया है। मुस्तैदी के साथ पुलिस की टीमें उनके आवास और अन्य संभावित ठिकानों पर भी लगातार पहुंच रही है लेकिन दोनों का कोई सुराग नहीं लगा। ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों से भी घटना को लेकर पुलिस ने पूछताछ की है।

यह भी पढ़ें : Comedian Raju Srivastava वर्कआउट करते बेहोश, दिल्ली एम्स में भर्ती

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories