Sunday, August 7, 2022
HomeहरियाणाHaryana Congress Protest Today : पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा सहित कई कार्यकर्ता हिरासत...

Haryana Congress Protest Today : पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा सहित कई कार्यकर्ता हिरासत में

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Haryana Congress Protest Today): लगातार बढ़ रही महंगाई, बेरोजगारी और हाल ही में जरूरी सामानों पर लगाएगी जीएसटी के विरोध में जहां देश में विरोध जारी है वहीं हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (bhupinder siingh hooda) और उदय भान (Uday bhan) के नेतृत्व में कांग्रेस ने जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने सभी नेताओं को हिरासत में ले लिया।

कांग्रेस ने की नारेबाजी

Haryana Congress Protest Today
Haryana Congress Protest Today

वहीं रोके जाने पर कांग्रेसियों ने नारेबाजी शुरू कर दी। कुछ लोग बैरिकेड पर चढ़ गए और न मानने पर पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया और बस में बैठा कर सेक्टर 3 के थाने ले गई।

महंगाई से किचन का बजट बिगड़ा

इस दौरान भूपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि महंगाई के कारण किचन से कई चीजों की कमी होने लगी है। महंगाई से महिलाओं की परेशानी बढ़ गई है। हुड्डा ने पुन: कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता के मुद्दे उठाती रहेगी। सरकार पार्टी के कार्यकर्ताओं पर जितना भी जुल्म कर ले, हम पीछे नहीं हटेंगे।

प्रियंका गांधी और राहुल हिरासत में लिए

उधर, पीएम आवास के घेराव के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi), प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) समेत कई कांग्रेसी नेताओं को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं दिल्ली पुलिस ने मल्लिकार्जुन खड़गे, जयराम रमेश और रंजीत रंजन सहित कई कांग्रेसी सांसदों को लाइंस किंग्सवे कैंप में रखा है।

बता दें कि पूरे भारत में कांग्रेस ने मूल्य वृद्धि और जीएसटी के खिलाफ अपना विरोध तेज कर दिया है। जिस कारण अनेक स्थानों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं को हिरासत में लिया जा रहा है।

बेरिकेड्स के ऊपर जा चढ़ी प्रियंका

Congress Protest Updates
Congress Protest Updates

बता दें कि जिस दौरान प्रियंका गांधी को आगे बढ़ने से पुलिस ने रोकना चाहा तो प्रियंका बेरिकेड्स के ऊपर जा चढ़ी और जबरन आगे बढ़ गई। स्थिति तब और बढ़ गई जब प्रियंका ने सहयोग से साफ इनकार कर दिया और सड़क पर बैठकर ही नजरबंदी का विरोध करने की कोशिश की। अंतत: पुलिस कर्मियों ने उसे घसीटकर एक कार में डाला और हिरासत में लिया।

यह भी पढ़ें : Haryana RDX Recovery : अंबाला-शाहाबाद हाईवे से मिला विस्फोटक, 15 अगस्त से पहले किया जाना था बड़ा धमाका

यह भी पढ़ें : India Corona Update : देश में आज फिर कोरोना के मामले 20 हजार के पार

Connect With Us: Twitter Facebook

 

Latest stories

Related Stories