Tuesday, August 9, 2022
Homeहरियाणाहरियाणा में ‘अग्निपथ’ को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

हरियाणा में ‘अग्निपथ’ को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

Date:

हरियाणा न्यूज, Haryana News: केंद्र द्वारा शुरू की गई अग्निपथ योजना का जहां देशभर में विरोध किया जा रहा है वहीं, हरियाणा में भी कांग्रेस ने आज से प्रदर्शन शुरू कर दिया है। इस प्रदर्शन और धरने में पार्टी के सांसद, विधायक और नेता भी शामिल है।

रोहतक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा स्वयं मौजूद रहे। वहीं रेवाड़ी में भी केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के तहत कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आक्रोश प्रदर्शन किया। यहां भी सुबह कांग्रेस के बीसी सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन अजय सिंह यादव, सांसद दीपेंद्र हुड्डा और पूर्व मंत्री डॉ. एमएल रंगा राजीव चौक पर पहुंचे।

हुड्डा और सैलजा गुट ने दिया अलग-अलग धरना

हिसार: ‘अग्निपथ’ के विरोध में सोमवार को लघु सचिवालय के बाहर कांग्रेसियों ने विरोध प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन कांग्रेस द्वारा जिले की तहसील वह उप तहसील पर भी दिया गया। उकलाना में कांग्रेस के हुड्डा और सैलजा गुट ने अलग- अलग धरना दिया। धरने पर बैठे कांग्रेस नेताओं ने मांग की है कि सरकार ‘अग्निपथ’ योजना को तुरंत प्रभाव से वापस ले।

नारनौल: कांग्रेस की ओर से सोमवार लघु सचिवालय परिसर में पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह की अगुवाई में अग्नि पथ योजना के विरोध में सत्याग्रह आरम्भ हुआ। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा बिना किसी व्यापक परामर्श के अग्निपथ योजना द्वारा सशस्त्र बलों की लंबे समय से चली आ रही परम्पराओं व नीतियों को नष्ट करने का प्रयास किया है।वहीं जींद, भिवानी, सिरसा, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर और फतेहाबाद में भी इस अग्निपथ योजना का कड़ा विरोध किया।

यह भी पढ़ें : जानिए आज सोना-चांदी की इतनी कीमतें

यह भी पढ़ें : हरियाणा के मौसम में 29-30 जून को दिखेगा मॉनसून

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories