Tuesday, December 6, 2022
HomeहरियाणाअंबालाGurnam Singh Chadhuni विज से बैठक के बाद बोले- कल नहीं होगा...

Gurnam Singh Chadhuni विज से बैठक के बाद बोले- कल नहीं होगा हाईवे जाम

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana (Announcement of Gurnam Singh Chadhuni) : भारतीय किसान यूनियन चढूनी ग्रुप (Bhartiya Kisan Union Chadhuni Group) द्वारा 24 नवंबर को किए जाने वाले जीटी रोड जाम की घोषणा की गई थी लेकिन अब अंबाला में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के साथ बैठक के बाद किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी (Gurnam Singh Chadhuni) ने कहा कि कल रोड जाम नहीं होगा। चढ़ूनी ने बताया कि सरकार किसानों की सभी मांगों को मानने के लिए तैयार है। आंदोलन के दौरान जितने भी केस किसानों पर दर्ज हैं, वह सरकार रद करेगी। साथ ही पूर्व में दर्ज 32 केस भी वापस होंगे।

ज्ञात रहे कि गत दिनों मांगों को लेकर भारतीय किसान यूनियन चढूनी ग्रुप के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने चंडीगढ़ प्रेसवार्ता की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि रेलवे की पूरे भारत में सभी केस वापस लेने की घोषणा कर दी गई है रेलवे ट्रैक जाम न करने का ऐलान किया था।

यहां से करना था रोड जाम

बता दें कि किसान आंदोलन के सभी केस वापस न लेने के कारण किसानों में रोष लगातार बना हुआ है इसी कारण उन्होंने सरकार को भी कई बार आगाह किया। किसान आंदोलन के दौरान के सभी 294 केस और आंदोलन के पहले के सभी केस वापस न लेने के कारण ही मोहड़ा अनाज मंडी (अंबाला) के पास जीटी रोड जाम करने का फैसला था, फिलहाल इसे टाल दिया गया है।

यह भी पढ़ें : International Gita Mahotsav 2022 : श्री राम मंदिर के स्टाल पर लगी भारी भीड़

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories