Saturday, January 28, 2023
HomeहरियाणासिरसाBirthday Of Shah Satnam Singh : सिरसा डेरे में पहुंचे लाखों अनुयायी,...

Birthday Of Shah Satnam Singh : सिरसा डेरे में पहुंचे लाखों अनुयायी, राम रहीम इंसा ऑनलाइन करेंगे सत्संग

Date:

  • डेरा सच्चा सौदा मुख्यालय में अवतार दिवस पर पहुंचे लाखों श्रद्धालु, पुलिस ने किए सुरक्षा के कड़े प्रबंध

  • डेरा मुख्यालय व मार्ग पर 700 पुलिसकर्मी तैनात

इंडिया न्यूज, Haryana (Birthday Of Shah Satnam Singh) : सिरसा डेरा सच्चा सौदा मुख्यालय में आज शाह सतनाम जी महाराज के अवतार दिवस पर विशाल सत्संग का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान विशाल भंडारा भी आयोजित किया जाएगा।

डेरा सच्चा सौदा में आयोजित आयोजन को लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हुए हैं। सुरक्ष्व्यवस्था बनाए रखने के लिए 700 पुलिस जवानों की तैनाती डेरा सच्चा सौदा मुख्यालय के मार्ग पर की गई है। यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने भी कमान संभाली हुई है।

देश-विदेश से लाखों अनुयाई डेरा सच्चा सौदा पहुंचे

आज सत्संग में संत गुरमीत राम रहीम इंसा ऑनलाइन सत्संग करेंगे। सत्संग में शामिल होने के लिए देश-विदेश से लाखों अनुयाई डेरा सच्चा सौदा पहुंच चुके हैं। शाम को सत्संग शुरू होगा जो कि रात देर रात तक जारी रहेगा। अवतार दिवस के अवसर पर डेरे में स्वास्थ्य जांच शिविर सहित कई प्रकार के आयोजन भी होंगे।

इस मौके पर गरीब कन्याओं की शादियां भी करवाई जाएंगी। डेरा अनुयायियों में संत गुरमीत राम रहीम के पैरोल पर आने से बहुत खुशी है। पिछले 5 वर्षों में ऐसा पहली बार हो रहा है कि अवतार दिवस पर संत गुरमीत राम रहीम इंसा सत्संग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Republic Day : जानिए दिल्ली में इतने समय तक नहीं चला सकेंगे ड्रोन

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories