Friday, September 30, 2022
HomeहरियाणाSonali Phogat हत्याकांड के आरोपी PA सुधीर और सुखविंदर को रिमांड के...

Sonali Phogat हत्याकांड के आरोपी PA सुधीर और सुखविंदर को रिमांड के बाद आज गोवा पुलिस अदालत में करेगी पेश

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Sonali Phogat): हरियाणा की भाजपा नेता सोनाली मर्डर हत्याकांड के आरोपी PA सुधीर सांगवान और सुखविंदर का रिमांड आज खत्म हो रहा है। जिसके बाद गोवा पुलिस आज दोनों को अदालत में पेश करेगी। अदालत ने पहली बार गोवा पुलिस को दोनों आरोपियों का 10 दिन का रिमांड दिया था। इसके बाद अदालत ने दो बार आरोपियों का रिमांड और दो- दो दिन के लिए बढ़ दिया गया था।

परिजन CM से कर रहे CBI जांच की मांग 

वहीं सोनाली के परिजन गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है जिससे वह सीबीआई जांच की मांग कर रहे है। परिजनों की इस मांग को लेकर ढाका खाप द्वारा रविवार को जाट धर्मशाला में महापंचायत की जाएगी। जिसमें मामले की सीबीआई जांच न होने पर आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी। सोनाली के परिजन हरियाणा के सीएम मनोहर लाल से पहले ही पूरे मामले की सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर रहे है।

आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज 

बता दें कि सोनाली की मौत 23 अगस्त को गोवा के कर्लीज रेस्टोरेंट में हो गई थी। उनकी मौत के दौरान उसका पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर उसके साथ था। जिसकी जांच गोव के अंजुला थाना की पुलिस कर रही है। गोवा पुलिस ने सोनाली के भाई रिंकू की शिकायत पर उसके पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर के खिलाफ हत्या और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया था, और क्लव के मालिक एडविन नुनिस, दत्ता प्रसाद और रमाकांत मासूपा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

क्लब के बड़े हिस्से को तोड़ा

सोनाली फोगाट हत्याकांड के बाद चर्चा में आए कर्लीज क्लब को गोवा पुलिस ने सील कर दिया था। इसके बाद नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने कर्लीज क्लब को इलिगल कंस्ट्रशन करने पर राहत देने से मना कर दिया। एनजीटी के आदेश के बाद कर्लीज क्लब के एक बड़े हिस्से को तोड़ दिया गया है। सोनाली की हत्या इसी क्लब में ड्रग्स देकर की गई थी। पुलिस ने जांच में क्लब के सीसीटीवी फुटेज बरामद किए थे।

यह भी पढ़ें : Haryana Land Poolling Policy 2022 : किसानों की जमीनों का जबरन नहीं होगा अधिग्रहण

यह भी पढ़ें : Major Mishap During Ganesh Visarjan: हरियाणा में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, महेंद्रगढ़-सोनीपत में डूबने से 7 की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories