Thursday, February 2, 2023
HomeहरियाणायमुनानगरGirl Suicide in Yamunanagar : कॉलेज की बिल्डिंग से कूदकर युवती ने...

Girl Suicide in Yamunanagar : कॉलेज की बिल्डिंग से कूदकर युवती ने किया सुसाइड

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana (Girl Suicide in Yamunanagar) : हरियाणा के यमुनानगर के एक कॉलेज में एक लड़की द्वारा सुसाइड किए जाने का मामला सामने आया है। बता दें कि यहां संतपुरा रोड पर स्थित गुरु नानक गर्ल कॉलेज है जहां की बिल्डिंग से युवती ने आत्महत्या की है। वहीं जैसे ही लड़की ने छलांग लगाई तो कॉलेज में हड़कंप मच गया। तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया।

मालूम हुआ है कि सुसाइड करने वाली लड़की का नाम मानसी था और पिहोवा की रहने वाली थी। इस कॉलेज से ही लड़की ने ग्रेजुएशन किया था और मामा के पास ही रह रही थी। जानकारी के अनुसार पिहोवा सियोनसार निवासी मानसी (Mansi) ने गुरु नानक गर्ल कॉलेज से ग्रेजुएशन की थी। अपनी एमए की पढ़ाई के साथ ही वह संतपुरा रोड पर स्थित बेगमपुरा के एक प्लेसमैंट आफिस में पार्ट टाइम जॉब भी कर रही थी। गुरुवार को मानसी कॉलेज में पहुंची और तीसरे माले से छलांग लगा दी।

आत्महत्या के मामले का नहीं हो सका खुलासा

वहीं एसएचओ ने बताया कि उन्हें कॉलेज से एक लड़की के छत से गिरने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे तो घायल युवती के पास ही टूटा हुआ फोन और बैग मिला। आखिर लड़की गुरु नानक गर्ल्स कॉलेज में किस काम से गई थी, उनको पता नहीं है। आत्महत्या के कारणों का भी खुलासा नहीं हो सका है। फिलहाल सीसीटीवी से मामले को खंगालने का प्रयास किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Haryana cabinet : हरियाणा आत्मनिर्भर टेक्सटाइल पॉलिसी 2022-25 मंजूर, विधानसभा सत्र 22 दिसंबर से

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories