Friday, October 7, 2022
HomeहरियाणाRoad Accident: हरियाणा के सिरसा में दर्दनाक हादसा, चार की मौत, 6...

Road Accident: हरियाणा के सिरसा में दर्दनाक हादसा, चार की मौत, 6 घायल

Date:

इंडिया न्यूज़, Road Accident: हरियाणा में सिरसा के कालांवाली से सटे नौरंग गांव में सड़क हादसे में बठिंडा के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस दुर्घटना में 6-7 व्यक्ति घायल भी हुए हैं, सभी घायल व्यक्तियों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। पता चला है कि ये सभी राजस्थान के गोगा मेड़ी से बठिंडा लौट रहे थे। हादसे के लेकर पुलिस अभी जांच जुटाने में लगी है।

गाड़ी में 20 लोग सवार थे

जानकारी के अनुसार पता चला है कि बठिंडा में कबाड़ मजदूर का काम करने वाले कुछ परिवार पिकअप गाड़ी में राजस्थान के गोगा मेड़ी में पूजा करने के लिए गए थे। गाड़ी में 20 लोग सवार थे। कुछ लोग पिकअप के पिछले हिस्से पर दूसरी छत बनाकर बैठे हुए थे। मंगलवार को वे सभी बठिंडा आ रहे थे तो अचानक रास्ते में ड्राइवर ने हरियाणा के नारंग गांव में रामा मंडी के पास गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। जिस कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई।

मृतकों में 5 वर्ष की बच्ची भी शामिल

पिकअप के ऊपर बैठे कुछ लोग गाड़ी अनियंत्रित होने के कारण नीचे गिर गए जिस कारण उन्हें गंभीर चोटें आई हैै। घायलों व्यक्तियों को इलाज के लिए मंडी और कालांवाली ले जाया गया। इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई। बाकी अन्य को इलाज के लिए बठिंडा रेफर कर दिया गया, जिस दौरान बठिंडा ले जाते समय एक व्यक्ति की रास्ते में ही मौत हो गई। बता दें कि मृतकों में एक 5 वर्ष की बच्ची भी शामिल है।

Read More : पीएम मोदी के प्रयासों से पूरे देश में लहरा रहा तिरंगा : सासंद कार्तिक शर्मा

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories