Saturday, January 28, 2023
HomeहरियाणाFATEHABAD: फतेहाबाद के पांच युवकों की सड़क हादसे में मौत

FATEHABAD: फतेहाबाद के पांच युवकों की सड़क हादसे में मौत

Date:

HARYANA: हरियाणा के फतेहाबाद के पांच युवक राजस्थान में सड़क हादसे का शिकार हुए।पांचों युवक खाटू श्याम धाम दर्शन के लिए जा रहे थे। हादसे के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है।

ट्राले से टक्कर से हुआ एक्सीडेंटः

फतेहाबाद ज़िले के गांव भूथन कलां के पांच युवकों की रविवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। पांचों युवक कार से सालासर बालाजी और खाटू श्याम धाम दर्शन के लिए जा रहे थे। रास्ते में राजस्थान के सीकर जिले के पास ओवरटेक करते समय उनकी कार एक ट्राले से जा टकराई। इस भयानक हादसे में पांचों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक्सीडेंट की सूचना पाकर उनके परिजन सीकर पहुंचे,और सभी जरूरी कार्यवाई के बाद मृतर्कों के शव गांव लेकर आए। जिसके बाद पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया।

पांचो थे गहरे दोस्तः

जानकारी के मुताबिक अजय कुमार,संदीप सिंह, अमित सिंह,मोहनलाल, प्रदीप सिंह…पांचो दोस्त रविवार को दोपहर करीब डेड़ बजे अपने गांव भूथन कला से रिट्ज़ कार में सालासर व खाटू श्याम के लिए रवाना हुए। मोहन लिंह ने अपने बेटे के लिए मन्नत ली थी। उसे पूरा करने खाटूश्याम धाम धोक मारने जा रहे थे। जब उनकी कार फतेहपूर सालासर हाईवे से गुजर रही थी तब रास्ते में ट्राले ने टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही पांचों की मौत हो गई। हादसे का शिकार हुए मोहन सिंह की गांव में मेडिकल शॉप है और उनका एक बेटा भी है। वहीं अजय की कुछ टाईम पहले ही शादी हुई है। बाकी तीनों युवक अविवाहित थे और अभी स्टडी कर रहे थे।

 

 

 

Latest stories

Related Stories