Thursday, September 29, 2022
HomeहरियाणाLand Purchased On Moon : पिता ने बेटे के लिए चांद पर...

Land Purchased On Moon : पिता ने बेटे के लिए चांद पर खरीदी जमीन, जन्मदिन पर करेंगे गिफ्ट

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Land Purchased On Moon): हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) में एक पिता ने अपने बेटे को पहले बर्थडे पर एक ऐसा गिफ्ट दिया जिसे जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां, टोहाना के एक कारोबारी वरुण सैनी (Varun Saini) ने अपने बेटे लव के लिए चांद पर जमीन खरीदी है।

इसके लिए उसके पास अमेरिका से इंटरनेशनल लूनर लैंड अथॉरिटी (America International Lunar Land Authority) की तरफ से लूनर प्रॉपर्टी का रजिस्टर्ड कलेम डीड भी आ गया है। बता दें कि हरियाणा का यह दूसरा मामला है।

Land Purchased On Moon
Land Purchased On Moon

करीब 2 एकड़ जमीन खरीदी : वरुण सैनी

Varun Saini
Varun Saini

वरुण (Varun) ने बताया कि उसके एक वर्ष के बेटे का जन्म दिन आ रहा था तो उसने अमेरिका में स्थित इंटरनेशनल लूनर लैंड अथॉरिटी को चांद पर जमीन खरीदने के लिए अप्लाई किया था। करीब डेढ़ माह के प्रोसेस के बाद आखिरकार अब उसे रजिस्ट्रेशन मिल गई है जिसमें उसकी जमीन का नक्शा भी मिला है। करीब 2 एकड़ यह जमीन है।

खर्च के बारे में नहीं किया कोई जिक्र

इस जमीन को खरीदने पर इस पर आखिर क्या खर्चा आया, इस बारे में वे नहीं बताना चाहते, क्योंकि उनके बेटे के लिए यह अमूल्य गिफ्ट है। यह जमीन चांद पर लेक आफ हैपिनेस 1872 नॉर्थ लैटिट्यूड 502 इस्ट लांगीट्यूड ट्रैक 55 पार्सल 10071 में स्थित है। उन्होंने बताया कि अब अपनी प्रॉपर्टी पर नजर रखने के लिए वे एक टेलीस्कोप भी खरीदेंगे। साथ ही मजाक में कहा कि ऐलन मस्क का उन्हें इंतजार है कि कब वे लोगों को चांद पर ले जाएंगे, तब वे चांद पर जाएंगे।

यह भी पढ़ें : Sonali Phogat हत्याकांड के आरोपी PA सुधीर और सुखविंदर को गोवा पुलिस आज कोर्ट में करेगी पेश

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories