Friday, February 3, 2023
HomeहरियाणाफरीदाबादFaridabad Crime : पिता ने अपनी बेटी को करंट लगाकर सिगरेट से...

Faridabad Crime : पिता ने अपनी बेटी को करंट लगाकर सिगरेट से दागा

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana (Faridabad Crime) : हरियाणा के फरीदाबाद में एक ऐसा मामला आया है, जिसे अगर आप जानेंगे तो रुह तक कांप जाएगी। यहां एक एक पिता ने अपनी बेटी पर काफी जुल्म ढहाए। उसने अपनी बेटी को करंट लगाकर कई यातनाएं दी। इतना ही नहीं, आरोपी पिता ने उसके शरीर को सिगरेट से भी दागा। इसमें जब मन नहीं भरा तो उसे कई बार जूते से भी पीटा गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बच्ची को शरारत करने पर दी इतनी यातनाएं

आपको जानकारी दे दें कि ऐसी करतूत करने वाला बिहार के सीतामढ़ी के गांव बैलाही निवासी नीरज कुमार बिहार कस्टम विभाग में इंस्पेक्टर है। अभी फिलहाल परिवार सहित बिहार से फरीदाबाद के सेक्टर-30 स्थित अपनी बहन के घर आया हुआ था जहां उसकी 9 वर्षीय पुत्री ने घर में शरारत कर दी। इसी बात से पिता आग बबूला हो गया और उसने बेटी पर करंट लगा दिया। इतने में मन नही भरा तो उसने उसे सिगरेट से दागकर कई बार जूतों से पीटा

मासूम बच्ची खुद पहुंची पुलिस थाना

वहीं किसी तरह मासूम बच्ची पिता से बचकर पुलिस थाना पहुंच गई और पिता की इस दरिंदगी के बारे में बताया। बेटी का कहना है कि अब वह अपने पिता के साथ नहीं रह सकती जिस कारण उसे पुलिस ने सखी वन स्टॉप सेंटर भेज दिया है लेकिन कुछ समय बाद बच्ची को उसकी मां के पास सेक्टर-30 स्थित घर भेजा गया। आज लड़की के बयान दर्ज कराए जाएंगे। बच्ची के पैर और मुंह पर चोट के गहरे निशान मिले हैं। पुलिस का कहना है कि आज बच्ची के बयान दर्ज होने के बाद जल्द आरोपी को काबू कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Gangrap in Patiala : चलती कार में 11 साल की लड़की से रेप

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories