Thursday, December 8, 2022
Homeहरियाणाफतेहाबादफतेहाबाद में होमगार्ड जवान ने ड्यूटी के दौरान महिला से किया दुष्कर्म,...

फतेहाबाद में होमगार्ड जवान ने ड्यूटी के दौरान महिला से किया दुष्कर्म, कोरोना काल में लगी थी ड्यूटी

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News: हरियाणा के फतेहाबाद जिले में होमगार्ड के जवान के खिलाफ महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। महिला ने आरोप लगाया है कि होमगार्ड नशे की दवाई देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता महिला की शिकायत दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

पीड़िता महिला ने पुलिस को शिकायत दर्ज कर बताया कि, 2020 में कोरोना काल के दौरान उनकी गली में कोरोना पॉजिटिव का मामला आया था। जिसके कारण आस पास के एरिये को सील कर दिया था। तो इसी दौरान होमगार्ड जवान बलजीत की ड्यूटी उनकी गली में लगी थी। पीड़ित महिला ने बताया कि उस दौरान उन्हे अचानक बुखार आ गया।

होमगार्ड ने उसके घर आकर बताया कि उनमें कोरोना के लक्षण हैं। ऐसे में दवाइयां लेनी पड़ेगी, नहीं तो जान जा सकती है। होमगार्ड बलजीत ने उसे दवाई लाकर दी। दवाई खाने के बाद वह बेहोश हो गई। इस दौरान होमगार्ड बलजीत ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाई। महिला ने आगे बताया कि होमगार्ड जवान उसे ब्लैकमेल कर 2.50 लाख रुपए ले लिये।

पुलिस मामले में अभी कर रही जांच

महिला थाना प्रभारी अरूणा ने बताया कि पीड़िता महिला की शिकायत पर आरोपी होमगार्ड बलजीत के खिलाफ धारा 376, 2एन, 384, 450, 506 आईपीसी 66ई के तहत मामला दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है। अभी पुलिस की जांच जारी है। बता दें कि, आरोपी अभी गिरफ्तार नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें: जींद के वेटलिफ्टर दीपक लाठर और हैंडबॉल खिलाड़ी रिंपी को भीम आवर्ड से किया सम्मानित

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories