Thursday, February 2, 2023
HomeहरियाणाफरीदाबादFaridabad Crime : फंदे पर लटके मिले कंपनी जीएम और स्टाफ नर्स...

Faridabad Crime : फंदे पर लटके मिले कंपनी जीएम और स्टाफ नर्स के शव

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana (Faridabad Crime) : ग्रेटर फरीदाबाद स्थित एक अस्पताल में काम करने वाली दो युवतियों के शव फंदे से लटके मिले हैं। मालूम हुआ है कि एक युवती अस्पताल में स्टाफ नर्स पद पर कार्यरत थी वहीं दूसरी युवती फार्मा कंपनी की तरफ से जीएम के पद पर थी। फिलहाल जैसे ही पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली तो पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल में भिजवा दिए हैं। उधर स्टाफ नर्स के पिता ने अस्पताल प्रबंधन पर हत्या के आरोप लगाए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुार पलवली गांव में एक अस्पताल के हॉस्टल में एक स्टाफ नर्स का शव फंदे से लटका मिला। फोरेंसिक टीम को युवती के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने युवती का मोबाइल, लेपटॉप व अन्य सामान कब्जे में ले लिया है।

युवती की पहचान मूल रूप से महेंद्रगढ़ गांव राठीवास निवासी कविता (26) के रूप में हुई है। उधर दूसरे मामले में पलवल निवासी मृतका शीतल के भाई नरेंद्र ने बताया कि शीतल (27) अस्तपाल में जीएम के पद पर कार्यरत थी। सोमवार को हॉस्पिटल से सूचना मिली कि शीतल अस्पताल नहीं आ रही है। परिजनों ने सेक्टर-86 स्थित समर पाम सोसाइटी की तीसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट नंबर 307 पर पहुंचे तो शव लटका मिला

यह भी पढ़ें : Colombia Landslide : 8 बच्चों सहित 34 लोग बने अकाल मौत का ग्रास

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories