Saturday, January 28, 2023
HomeहरियाणाDevi Lal Jayanti : इनेलो की 'सम्मान दिवस रैली' कल, तैयारियां जोरों...

Devi Lal Jayanti : इनेलो की ‘सम्मान दिवस रैली’ कल, तैयारियां जोरों पर

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Devi Lal Jayanti): देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल (Former Deputy PM Chaudhary Devi Lal) की कल यानि 25 सितंबर को फतेहाबाद में 109वीं जयंती पर ‘सम्मान दिवस रैली’ आयोजित की जा रही है। जिसको लेकर इनेलो कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल देखा जा रहा है। बता दें कि इस रैली में देश के 10 बड़े नेताओं को निमंत्रण दिया है। रैली को लेकर आज ओमप्रकाश चौटाला ने तैयारियों का जायजा लिया।

बिहार के मुख्यमंत्री को रिसीव करने एयरपोर्ट जाएंगे ओपी चौटाला

Devi Lal Jayanti
Devi Lal Jayanti

आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2016 के बाद अब ताऊ देवीलाल की जयंती में शामिल होंगे। उन्हें रिसीव करने के लिए स्वयं ओपी चौटाला सिरसा के एयरफोर्स स्टेशन पर जाएंगे। यह भी बता दें कि नीतीश के साथ बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी शामिल होंगे।

जानिए किन-किन को रैली के लिए दिया गया निमंत्रण

चौधरी देवीलाल की जयंती को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर बादल, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी दैवगौड़ा, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूख अब्दुला, माकपा नेता सीताराम येचुरी, पूर्व सीएम गुलाम नबी आजाद, आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्र बाबू नायडू, तेलंगाना मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह और उनके बेटे अखिलेश यादव, जयंत चौधरी, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राजस्थान के सांसद हनुमान बैनीवाल को निमंत्रण दिया गया है।

ये भी पढ़ें : Farmers Protest Update : खरीद का आश्वासन मिला, किसानों ने खोला जाम

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories