Friday, October 7, 2022
HomeहरियाणाDevendra Babli Rawari Visit : बोले-जजपा सिंबल पर नहीं लड़ेगी चुनाव

Devendra Babli Rawari Visit : बोले-जजपा सिंबल पर नहीं लड़ेगी चुनाव

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News : रेवाड़ी में पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली (Devendra Babli) ने शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में जजपा कार्यकर्ताओं और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठकें की। बैठकों के दौरान उन्होंने साफ संकेत किया कि प्रदेश में सितंबर माह में पंचायत चुनाव (Panchayat Election) किए जाएंगे। जल्द ही चुनाव की तारीखों को लेकर अधिसूचना जारी हो जाएगी।

आपसी भाईचारे का है पंचायत चुनाव : Devendra Babli

मंत्री देवेंद्र ने कहा कि पंचायत चुनाव आपसी भाईचारे का चुनाव है, इसलिए जजपा इसे अपने पार्टी निशान पर नहीं लड़ेगी। ज्ञात रहे कि इससे पहले हरियाणा चुनाव आयुक्त धनपत सिंह ने यहां एक बैठक के बाद कहा था कि सितंबर में पंचायत चुनाव एक चरण में कराए जाएंगे।

पंचायत चुनावों को इन दिनों चर्चाओं से माहौल गर्म है। अदालत में इस चुनाव को लेकर दायर याचिकाओं के लंबित होने की सूरत में चुनाव की तारीखों पर असर जरूर पड़ सकता है, मगर पंचायत मंत्री बबली के इस बयान के मायने साफ हैं कि सितंबर में ही पंचायत चुनाव होंगे।

पंचायत मंत्री को गार्ड ऑफ ऑर्नर

इस मौके पर पंचायत मंत्री बबली को यहां पहली बार पहुंचने पर पुलिस जवानों ने गार्ड आॅफ आॅर्नर दिया। मंत्री ने कहा कि दक्षिणी हरियाणा में जजपा अपना जनाधार बढ़ाने के लिए पूरी तरह गंभीर है और इसके लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाया ही मुख्य उद्देश्य है।

यह भी पढ़ें : Vibhajan Vibhishika Smriti Diwas : देश के बंटवारे के दर्द को कभी भुलाया नहीं जा सकता: मनोहर लाल

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories