Thursday, September 29, 2022
Homeहरियाणाहरियाणा में आएगा दिल्ली मॉडल, क्या किए सांसद का वादे... जानिए

हरियाणा में आएगा दिल्ली मॉडल, क्या किए सांसद का वादे… जानिए

Date:

बवानीखेड़ा/नफे सिंह

हरियाणा के आप  राज्यसभा सांसद व सहप्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने बुधवार देर रात को पार्टी संगठन विस्तार और आप की 12 से 18 सितंबर तक चलने वाली ‘किसान मजदूर खेत बचाओ यात्रा का न्यौता देने को लेकर बवानी खेड़ा क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान बीजेपी खरक मंडल अध्यक्ष सहित करीब एक दर्जन लोगों ने अन्य पार्टियां छोड़कर आम आदमी पार्टी को ज्वाईन किया। सांसद सुशील गुप्ता ने जनता को संबोधित करते हुए जमकर केंद्र व प्रदेश सरकार पर निशाना साधा।

 

बवानीखेड़ा हलका के गांव चांग में पहुंचे सांसद डॉ सुशील गुप्ता ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अपने परिवार के जीवनयापन व बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए सभी को आम आदमी पार्टी से जुड़ना चाहिए, क्योंकि आम आदमी पार्टी ही ऐसी पार्टी है जो झूठे जाति-पाति, ऊँच-नीच,धर्म-अधर्म रूपी पाखंड से ऊपर उठकर आम आदमी के भले के लिए सोचती है।उन्होंने कहा की हरियाणा में भी अगर’आप’ की सरकार बनती है हरियाणा को भी दिल्ली मॉडल बनाएंगे। डॉ.सुशील गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण ही आज पेट्रोल, डीजल, गैस की कीमतें आसमान छू रही हैं,और मोदी सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने वादा किया था कि वह प्रत्येक वर्ष 2 करोड़ लोगों को रोजगार देगी लेकिन आज रोजगार की हालत बहुत चिंताजनक है, युवा डिग्री लेकर सड़कों पर घूम रहे हैं, रोजी-रोटी कमाने के लिए उनके पास कोई काम-धंधा नहीं है।ऐसे में वे अपराध की तरफ बढ़ रहे हैं।

 

डॉ सुशील गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार संसद या संसद के बाहर किसानों के मुद्दे पर बात सुनने को तैयार नही है। उन्होंने कहा सरकार खुद मानती है कि तीनों कृषि कानून गलत है लेकिन कानूनों को वापस लेने के तैयार नहीं है। इसलिए आम आदमी पार्टी ने 12 से 18 सितंबर तक’ किसान-मजदूर खेत बचाओ यात्रा निकालने का फैसला लिया है ताकि इस गुंगी बहरी सरकार को नींद से जगाया जा सके। उन्होंने कहा कि संसद सत्र दो दिन पहले ही खत्म कर दिया गया और संसद न चलने देने का आरोप विपक्ष पर लगाया गया। जबकि उन्होंने किसानों की आवाज को 12 बार संसद सत्र में उठाया। लेकिन जब भी विपक्ष बोलता तो उनके माईक तक बंद कर दिए जाते।

 

अफगानिस्तान को लेकर उन्होंने कहा कि जहां भी धार्मिक उन्माद होगा वहां ऐसे ही दंगें व कब्जे आदि जैसे मामले होते रहेगें। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में भी भारत सरकार को धर्म के आधार पर लोगों का विभाजन नहीं करना चाहिए। भारत सरकार को तालीबान को मान्यता भी नहीं देनी चाहिए। हरियाणा पुलिस पेपर लिक मामलें पर बोले कि हरियाणा में 28 बार पेपर लीक हो चुके हैं। जिसके चलते युवा बेरोजगार हो रहे हैं। युवा गुनाह के रस्ते पर चल पड़ा है। इस समय हरियाणा पूरे देश में बेरोजगारी के मामले में दुसरे नंबर पर आ चुका है। वहीं अन्नपुर्णा योजना पर बोले कि जहां किसान ही दुखी है तो वहां अन्नपुर्णा योजना बनाने का क्या औचित्य है।

Latest stories

Related Stories