Wednesday, February 1, 2023
HomeहरियाणाHaryana News: कॉमनवेल्थ पदक विजेता पहलवान पूजा नांदल के पति की मौत,...

Haryana News: कॉमनवेल्थ पदक विजेता पहलवान पूजा नांदल के पति की मौत, साथी पहलवान पर नशीला पदार्थ खिलाने का आरोप

Date:

इंडिया न्यूज़, Haryana News: राष्ट्रमंडल खेल 2022 की कांस्य पदक विजेता पहलवान पूजा नांदल सिहाग के पति अजय मौत हो गई है। पूजा और पहलवान अजय ने परिवार की सहमति में नौ माह पहले ही प्रेम विवाह किया था। शनिवार के दिन ही इनकी शादी को नौ माह पूरे हुए थे। अजय शनिवार को अपने दोस्त के साथ जन्मदिन पार्टी मनाने गया था, लेकिन वह घर वापिस नहीं लौटा। जिसकी सूचना परिवार को मिली की वह अस्पताल में भर्ती है। देखते ही पूरे परिवार की खुशिया मातम में बदल गई।

नवंबर में हुई थी शादी

Haryana News

परिजनों के अस्पताल पहुंचने से पहले ही अजय की मौत हो चुकी थी। पति की मौत की खबर सुनकर अस्पताल पहुंची पूजा बेसुध हो गई तो परिजन उसे घर ले गए। बता दें कि पूजा सिहाग नांदल हिसार के सिसाय की बेटी है। पहलवान अजय नांदल गढ़ी बोहर का निवासी है। नवंबर में ही दोनों ने शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात स्कूल नेशनल खेल के चलते साल 2014 में उज्जैन में हुई थी।

Haryana News

अजय के पिता का आरोप, साथी पहलवान ने खिलाया नशीला पदार्थ

अजय के पिता ने आरोप लगाया है कि उनके साथी पहलवान ने उन्हें नशीला पदार्थ खिलाया है जिसके कारण उनकी मौत हुई है। शिकयत के बाद पुलिस ने आरोपी रवि के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं सूचना मिली है कि अजय के एक साथी पहलवान जसबीर की तबियत भी खराब हो गई है।

अजय के पिता बिजेंद्र सिंह ने अपने बेटे के लिए न्याय की मांग की है और मामले में निष्पक्ष जांच के लिए पुलिस को लिखा है। उन्होंने कहा कि जिस कारण मेरे बेटे की मौत हुई है उनके खिलाफ पुलिस जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई करे।

आज होगा पोस्टमार्टम

पुलिस को पहलवान अजय की मौत होने पर अस्पताल से सूचना मिली थी। अस्पताल में इस थाना सिविल लाइन प्रभारी मौके पर पहुंचे और कार्रवाई शुरू की। पिता ने अजय के साथी रवि पर अपने बेटे अजय की नशे की ओवर डोज देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस अभी मामले की जांच जुटाने में लगी है। पुलिस ने कहा है कि नशे को लेकर पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। अजय के शव का पोस्टमार्टम आज किया जाएगा।

मामले में जांच अभी जारी

परिजनों को देर रात सूचना मिली थी कि अजय अस्पताल में भर्ती है। लेकिन जब परिजन अस्पताल पहुंचे, तब तक अजय की मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि अजय के साथ दो अन्य लड़के भी थे, जिनकी पहचान कारोर निवासी रवि व हिसार के गांव सुल्तानपुर निवासी जसबीर के रूप में हुई है।

अजय के पिता ने आरोप लगाया कि रवि ने अजय को नशीले पदार्थ दिया था जिस वजह उसकी मौत हुई है। जांच अधिकारी ने बताया कि अजय के पिता बिजेंद्र सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच अभी जारी है।

Haryana News

यह भी पढ़ें : Maruti Suzuki Plant: सोनीपत के खरखौदा में PM मोदी आज रखेंगे मारुति सुजुकी के प्लांट का नींव पत्थर

यह भी पढ़ें : Big Reveals In Sonali Phogat Death Case: सोनाली की मौत मामले में बड़ा खुलासा, पिलाई गई थी सिंथेटिक ड्रग्स

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories