Friday, December 2, 2022
HomeहरियाणारोहतकCrime in Bahadurgarh : प्रेमी जोड़े ने होटल में किया सुसाइड

Crime in Bahadurgarh : प्रेमी जोड़े ने होटल में किया सुसाइड

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Crime in Bahadurgarh) : हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक प्रेमी युगल द्वारा सुसाइड किए जाने का मामला सामने आया है। दोनों एक होटल में पहुंचे थे जहां बाद में वे कमरे में बेसुध मिले। उन्हें तुरंत अस्पताल में दाखिल कराया गया तो दोनों ने दम तोड़ दिया।

बताया गया है जिस होटल के कमरे में दोनों रूके थे उस कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिसमें उन्होंने खुद को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। दोनों शादीशुदा थे और दोनों के बच्चे भी हैं। फिलहाल सेक्टर-6 थाना पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार औरंगाबाद निवासी जितेन्द्र और उसकी प्रेमिका गांव निवासी नया बांस दोनों देर रात बहादुरगढ़ के रोहतक रोड स्थित एक होटल पहुंचे जहां देर रात को ही दोनों ने जहरीला पदार्थ निकल लिया।

रिसेप्शन पर कॉल कर दी जानकारी

बता दें कि जैसे ही प्रेमी जोड़े ने जहर खाया तो उसके बाद होटल के रिसेप्शन पर फोन मिलाया और कहा कि दोनों ने जहर निगल लिया है। ऐसा सुनते ही होटल स्टाफ में हड़कंप मच गया। वे तुरंत कमरे की ओर भागे जहां दोनों बेसुद्ध मिले। स्टाफ ने तुरंत उनको बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया लेकिन हालात खराब होने के कारण उन्हें पीजीआई रेफर कर दिया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें : Crime In Rohtak : खेत में पड़े मिले मां और बेटे के शव

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories