Friday, October 7, 2022
Homeहरियाणासिरसास्कूल से घर लौटी रही बच्ची को क्रेन ने कुचला, मां व ...

स्कूल से घर लौटी रही बच्ची को क्रेन ने कुचला, मां व  बहन गंभीर रूप से घायल Crane crushes girl in Sirsa

Date:

Crane crushes girl in Sirsa

इंडिया न्यूज, सिरसा।

Crane crushes girl in Sirsa खाजा खेड़ा रोड (Khaja Khera Road) पर क्रेन चालक ने एक बच्ची को कुचल दिया। दुर्घटना में बच्ची की मां व बड़ी बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को राहगीरों ने सिविल हॉस्पिटल में दाखिल करवाया। घटना की सूचना मिलने पर सब्जी मंडी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल मां का बयान दर्ज करके अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार खाजा खेड़ा निवासी सुरेश कुमार जूस की रेहड़ी लगाता है। उसकी 7 वर्षीय बेटी चंचल कक्षा पहली व 3 वर्षीय ढोली प्री नर्सरी कक्षा में पढ़ती है। गत दिवस उसकी पत्नी हेमा कुमार बच्चों को स्कूल से लेने गई थी। स्कूल की छुट्टी होने के बाद हेमा अपनी बेटी चंचल व ढोली को लेकर घर लौट रही थी कि गत्ता फैक्टरी के पास पीछे से तेज रफ्तार क्रेन ने तीनों को टक्कर मार दी। हेमा व चंचल टक्कर से सड़क पर जा गिरे, जबकि ढोली को क्रेन ने कुचल दिया। इसके बाद क्रेन चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने घायल हेमा व चंचल को तुरंत सिविल हॉस्पिटल में दाखिल करवाया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ढोली के शव को कब्जे  में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया।

नशे में था क्रेन चालक

बताया जाता है कि क्रेन चालक नशे में था और बहुत ही लापरवाही से तेज गति में क्रेन चला रहा था। बता दें कि कुछ दिनों पहले बस स्टैंड के पास भी क्रेन की टक्कर से स्कूटी सवार युवती की मौत हो गई थी।

जल्द पहचान की जाएगी

पुलिस का कहना है कि हेमा का बयान दर्ज कर अज्ञात चालक के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसकी पहचान कर ली जाएगी। क्रेन को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। बुधवार दोपहर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।

Also Read: कोरोना के केसों में आज फिर तेजी Covid Cases In India 20 April 2022

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories