Thursday, February 2, 2023
HomeहरियाणाPanchayati Election Symbol पर नहीं लड़ेगी कांग्रेस : हुड्डा

Panchayati Election Symbol पर नहीं लड़ेगी कांग्रेस : हुड्डा

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Panchayati Election Symbol) : हरियाणा में सितंबर में विचाराधीन पंचायती राज चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस द्वारा विधायक दल की बैठक की गई जिसमें चुनावों को लेकर आगामी रणनीति बनाई गई।

इस दौरान पंचायती राज चुनाव सिंबल (Panchayati Election Symbol) पर नहीं लड़ने का फैसला लिया गया, वहीं निगम चुनाव में सिंबल पर चुनावी मैदान में उतरने का फैसला लिया है। पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hudda) ने चंडीगढ़ में विधायक दल की बैठक के बाद प्रेसवार्ता कर उपरोक्त जानकारी दी।

पंचायत चुनाव में देरी के लिए सरकार को देना चाहिए जवाब: हुड्डा

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पंचायत चुनाव काफी समय से लटके हुए हैं। इसी देरी का गठबंधन सरकार को जवाब देना चाहिए। चुनाव में हो रही देरी के कारण हरियाणा के गांवों में भी विकास अधर में लटका हुआ है।

उन्होंने कहा कि इन दो सालों के दौरान गांव की विकास परियोजनाओं में भी सरकार ने जमकर भ्रष्टाचार किया है। कांग्रेस की मांग है कि हरियाणा सरकार इस बात का जवाब दे कि चुनावों में इतनी देरी आखिर क्यों हुई।

दिल्ली में कांग्रेस की हल्ला बोल रैली 28 को

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने यह भी बताया कि 28 अगस्त को कांग्रेस द्वारा महंगाई पर हल्ला बोलते हुए दिल्ली में एक बड़ी रैली होगी जिसमें हरियाणा कांग्रेस के सभी विधायक शामिल होंगे और आसमान छूती महंगाई के लिए सरकार से कई प्रश्न किए जाएंगे। प्रदेश के सभी विधायक रैली में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें : Panipat Electricity Prepaid Meter : नया बिजली कनेक्शन लेने पर मिलेगा प्रीपेड मीटर, कराना हो रिचार्ज

यह भी पढ़ें : Covid Deaths in World : जानिए विश्व में कोरोना मृत्यु का आंकड़ा इतना बढ़ा

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories