Friday, February 3, 2023
Homeहरियाणाचरखी दादरीHaryana News: चरखी दादरी में शॉर्ट-सर्किट के कारण चलती स्कूल बस में...

Haryana News: चरखी दादरी में शॉर्ट-सर्किट के कारण चलती स्कूल बस में लगी आग, सभी बच्चे सुरक्षित निकाले

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News: हरियाणा के चरखी दादरी में कुब्जानगर के पास आज सुबह चलती स्कूल बस में शॉर्ट-सर्किट के कारण आग लग गई। इस दौरान बस में 12 विद्यार्थी सवार थे, सभी विद्यार्थीयों का चालक-परिचालक ने बस से सुरक्षित बाहर निकाल लिया। घटना के बारे में सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची।

सभी 12 विद्यार्थियों को सुरक्षित निकला बाहर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बस कांहड़ा के श्रीराम पब्लिक स्कूल की बताई जा रही है। आज सुबह ही बस पिचोपा कलां और कुब्जानगर रूट के बच्चों को लेकर स्कूल आ रही थी। सुबह करीब 7.30 बजे बस जब कुब्जानगर के निकट पहुंची तो बस में शॉर्ट-सर्किट होने की वजह से आग लग गई।

चालक महिपाल ने बस में आग लगते ही बस को सड़क किनारे रोक दिया। तुरंत ही चालक और परिचालक ने बस में सवार सभी 12 विद्यार्थियों को बाहर निकाला और बस से दूर पहुंचा दिया। कुछ देर के बाद ही बस में आग पूरी तरह फैल गई और बस के पिछले हिस्से तक पहुंच गई।

शार्ट सर्किट की वजह से बस में लगी आग: बस चालक

घटना की सूचना मिलते ही स्कूल प्रशासन समिति ने घटनास्थल पर दूसरा वाहन भेजा। जिसके बाद यह वाहन सभी विद्यार्थियों को स्कूल लेकर पहुंचा। बस में आग लगने की सूचना मिलते ही गा्रमीण भी मदद के लिए मौके पर पहुंचे जबकि बस चालक-परिचालक ने स्कूल प्रशासन समिति को घटना की सूचना दी।

वहीं कुछ देर बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। बस चालक महिपाल ने बताया कि बस में आग शार्ट सर्किट की वजह लगी है। फिलहाल पुलिस मौके पर घटना की जांच कर रही है।

Haryana News

यह भी पढ़ें : JP Nadda Ambala Visit : भाजपा बलाना मंडल पन्ना प्रमुखों की लेंगे बैठक

यह भी पढ़ें : INS Vikrant 2022 : देश को समर्पित आईएनएस विक्रांत, नौसेना की ताकत बढ़ेगी : प्रधानमंत्री

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories