Thursday, February 2, 2023
HomeहरियाणाBabiha Gang Threatened : सरकार और जिला प्रशासन को तोड़-फोड़ करने पर...

Babiha Gang Threatened : सरकार और जिला प्रशासन को तोड़-फोड़ करने पर दी धमकी, सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

Date:

इशिका ठाकुर, India News (Babiha Gang Threatened): करनाल प्रशासन द्वारा करनाल के असंध में गैंगस्टार दिलेर कोटिया के मकान पर दो दिन पीला पंजा चलाए जाने के बाद बबीहा गैंग (Babiha Gang) ने सरकार और जिला प्रशासन को धमकी दी है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई वायरल पर करनाल एसपी गंगाराम पूनिया (Karnal SP Gangram Punia) ने कहा, DTP द्वारा कार्यवाही की गई थी जिस पर उक्त गैंग ने धमकी भरी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल की है। जिसकी जांच साइबर सेल की टीमें कर रही है।

करनाल पुलिस एक्शन मोड़ पर

बंबीहा गैंग द्वारा सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट को देखते हुए करनाल पुलिस एक्शन मोड़ पर आ गई है, एसपी गंगा राम पूनिया ने साइबर सेल को निर्देश देते हुए कहा कि सोशल मीडिया में पोस्ट किसने डाली है, कहां से भेजी गई। इसी विस्तृत रिपोर्ट दी जाए।

वायरल पोस्ट उनके संज्ञान में : एसपी

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट उनके संज्ञान में है, जांच के आदेश दिए गए हैं। साइबर सेल अधिकारी जांच रिपोर्ट उन्हें सौंपेंगे। इसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस गैंगस्टरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

गैंगस्टरों के मकान ध्वस्त करने पर एसपी ने कहा कि गत दिनों की गई कार्रवाई डीटीपी द्वारा अमल में लाई गई थी, जिसके लिए पुलिस से सहायता भी मांगी गई थी। जिसे देखते हुए पुलिस ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात किया था। पुलिस सभी की सुरक्षा के लिए है।

ये भी पढ़ें : Lawrence Bishnoi Gang का कुख्यात ईनामी गैंगस्टर मुठभेड़ के बाद अम्बाला एसटीएफ के हत्थे चढ़ा

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories