Saturday, January 28, 2023
HomeहरियाणाATM Uprooted in Panipat : इतने लाख से भरी एटीएम ही उखाड़...

ATM Uprooted in Panipat : इतने लाख से भरी एटीएम ही उखाड़ ले गए बदमाश

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (ATM Uprooted in Panipat): हरियाणा में आए दिन एटीएम उखाड़ लिए जाने के कई मामले सामने आते रहते हैं। कुछ माह पहले हरियाण में कुछ दिनों के अंतराल में ही हिसार, रोहतक और एक अन्य जिले से एटीएम लाखों रुपयों से भरी एटीएम को उखाड़ ली गई थी। ऐसा ही मामला एक बार फिर सामने आया है।

जी हां, आपको बता दें कि ऐसी ही वारदात एक बार फिर हरियाणा के जिला पानीपत में देखने में आई है। यहां एक्सयूवी कार सवार बदमाश गोहाना रोड स्थित एक आईसीआईसीआई बैंक (ICICI BANK) की एटीएम को उखाड़ ले गए है। बताया गया है कि एटीएम में 17.37 लाख रुपए की नगदी थी।

बदमाशों ने सीसीटीवी पर किया स्प्रे

बदमाशों ने उक्त वारदात करने से पहले सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर दिया, ताकि इस बारे में किसी को कुछ मालूम न हो सके। पुलिस चौकी से महज 40 मीटर दूरी पर यह वारदात की गई है। वारदात की जानकारी मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

ATM Uprooted in Panipat
ATM Uprooted in Panipat

सेक्टर-29 थाना पुलिस को दी शिकायत में एक कंपनी के गौरव ने बताया कि गोहाना रोड स्थित मलिक पेट्रोल पंप के पास आईसीआईसीआई बैंक का एटीएम था, जिसे बदमाश उखाड़ ले गए। इस बारे में खुलासा उस समय हुआ जब सफाई कर्मचारी बूथ पर पहुंचा।

वारदात एटीएम बूथ के नहीं, पेट्रोल पंप के सीसीटीवी में हुई कैद

ATM Uprooted in Panipat
ATM Uprooted in Panipat

बेशक आरोपियों ने एटीएम बूथ पर लगे सीसीटीवी पर स्प्रे कर दिया था, लेकिन पास ही के एक पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में पूरी वारदात कैद हो गई। जांच के दौरान पुलिस की टीमों ने जब मलिक पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली तो पूरी वारदात उसमें मिली।

ये बोले एसपी

एसपी शशांक कुमार सावन (SP Shashank Kumar Sawan) ने कहा कि शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए 5 टीमों का गठन भी कर दिया गया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : kerala Lottery Onam Bumper 2022 : 25 करोड़ की निकली लॉटरी, व्यक्ति रातों-रात बना करोड़पति

यह भी पढ़ें : Chandigarh University Viral Video Case : आश्वासन मिलने पर विद्यार्थियों का धरना समाप्त, 6 दिन रहेगा नॉन टीचिंग डे

यह भी पढ़ें : Chandigarh University में 60 नहाते छात्राओं का वीडियो वायरल, 8 लड़कियों ने की खुदकुशी की कोशिश

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories