Sunday, August 7, 2022
HomeहरियाणाArmy Recruitment in Rohtak : भर्ती के लिए आवेदन शुरू, 28 नवंबर...

Army Recruitment in Rohtak : भर्ती के लिए आवेदन शुरू, 28 नवंबर से होगी शुरू

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Army Recruitment in Rohtak): हरियाणा के जिला रोहतक स्थित राजीव गांधी खेल परिसर (Rajiv Gandhi Sports Complex) में सेना की खुली भर्ती की जानी है जिसके लिए आनलाइन आवेदन की प्रक्रिया आज यानि 5 अगस्त से शुरू हो गई है। अधिकारियों ने जानकारी दी है कि 3 सितंबर तक अधिकारिक वेबसाइट खुली रहेगी।

जानिए इन जिलों के लिए सुनहरा अवसर

जानकारी दे दें कि सेना भर्ती कार्यालय द्वारा अग्निपथ योजना के तहत 28 नवम्बर से 11 दिसम्बर तक राजीव गांधी खेल परिसर रोहतक में सेना की खुली भर्ती की जाएगी। यह भर्ती रोहतक, झज्जर, सोनीपत व पानीपत के युवाओं के लिए होगी।

इस तिथि तक करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

3 सितंबर आवेदन करने की अंतिम तिथि होगी जिसके बाद 28 नवंबर से 11 दिसंबर तक भर्ती की जाएगी। चारों जिलों से अग्निवीर जरनल ड्यूटी, अग्निवीर तकनीकी, अग्निवीर क्लर्क व स्टोर कीपर तकनीकी, अग्निवीर ट्रेडमेन 10वीं पास, अग्निवीर ट्रेडमेन 8वीं पास श्रेणियों में युवकों को भर्ती का अवसर मिलेगा।

शरीर पर टैटू तो न लें भाग

स्थानीय सेना भर्ती कार्यालय के भर्ती चिकित्सा अधिकारी मेजर भरतमनी चौधरी कहा कि कोई भी उम्मीदवार सांस की बीमारियों से पीड़ित हों तो रैली में भाग नहीं लेना चाहिए। शरीर के किसी भी हिस्से पर स्थायी टैटू बनवाने वाले युवक को (कोहनी से कलाई तक और बाहरी हाथ का हिस्सा) छोड़कर रैली में भाग नहीं लेने नहीं दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Haryana RDX Recovery : अंबाला-शाहाबाद हाईवे से मिला विस्फोटक, 15 अगस्त से पहले किया जाना था बड़ा धमाका

यह भी पढ़ें : India Corona Update : देश में आज फिर कोरोना के मामले 20 हजार के पार

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories