Saturday, October 8, 2022
Homeहरियाणाअंबालागृह राज्यमंत्री अनिल विज ने महिला हॉकी टीम की रानीलक्ष्मी बाई से...

गृह राज्यमंत्री अनिल विज ने महिला हॉकी टीम की रानीलक्ष्मी बाई से क्यों की तुलना ?

Date:

अंबाला/

प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने महिला हॉकी टीम का शानदार प्रदर्शन देखते हुए टीम की हौसला अफजाई की है, उन्होंने कहा कि ओलंपिक गेम्स में भारतीय महिला हॉकी टीम को हार का सामना करना पड़ा है, भले ही हॉकी टीम मैच हार गई लेकिन करोड़ों दिलों को टीम ने जीत लिया है, इसी बीच महिला हॉकी टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए गृह मंत्री अनिल विज ने महिला हॉकी टीम की तुलना झांसी की रानी से की है, अनिल विज ने हॉकी टीम की  प्रशंसा करते हुए हरियाणवी अंदाज में कहा है कि “हमारी छोरियां टोक्यो में डट के लड़ी सैं” और खेलों में हार जीत तो लगी रहती है।

ओलंपिक पदक विजेताओं को सीधे DSP भर्ती करने की मांग उठाकर कांग्रेसी नेता दीपेंद्र हुड्डा गृह मंत्री अनिल विज के निशाने पर आ गये,  विज ने दीपेंद्र की मांग पर जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस को हमेशा से मांगने की आदत रही है, ये करते कुछ नहीं, विज ने कहा कि एशियाड खेलों में ये विजेता खिलाड़ियों को बिना इनाम दिए भाग गए थे, अब हरियाणा में गोल्ड मेडलिस्ट के लिए 6 करोड़ रुपये इनाम, प्लॉट जैसी सौगात अनिल विज ने दी है।
उन्होंने कहा महबूबा मुफ्ती ने 5 अगस्त को जम्मू कश्मीर के लिए काला दिन बताया और 370 बहाली के राग फिर छेड़ दिया है। ऐसे में महबूबा मुफ्ती एक बार फिर हरियाणा के गृह मंत्री के निशाने पर आ गई। अनिल विज ने महबूबा मुफ्ती पर तंज कसते हुए कहा कि ये 370 का राग अलापती हुई ही निकल जायेगी।
मुख्यमंत्री को धमकी के बाद खालिस्तान समर्थकों ने एक और वीडियो जारी कर तिरंगे के अंतिम संस्कार की बात कही है। जिस पर विज भड़क उठे। विज ने कहा तिरंगे के अपमान में एक शब्द भी हम बर्दाश्त नहीं करेंगे और इस मामले में भी जांच कर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Latest stories

Related Stories