Thursday, September 29, 2022
Homeहरियाणाअंबालाअंबाला में नगर निगम कर्मचारी ने क्यों की आत्महत्या?

अंबाला में नगर निगम कर्मचारी ने क्यों की आत्महत्या?

Date:

अंबाला

अंबाला शहर नगर निगम में काम करने वाले एक 26 वर्षीय कर्मचारी ने देर रात फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक के परिजनों का कहना है कि मृतक को किसी व्यक्ति का कर्जा देना था, जिसकी वजह से वो मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और इसी के चलते उसने देर रात सुसाइड कर लिया। फ़िलहाल  पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर शव को नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

मृतक युवक अंबाला शहर नगर निगम का सफाई कर्मचारी था। मृतक के परिजनों का यह आरोप है कि  उनके बेटे को किसी व्यक्ति का कर्जा देना था, जो उसे परेशान करता था, जिसकी वजह से उसने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दी है। मृतक के पिता का कहना है कि उसका बेटा सुमित नगर निगम का सफाई कर्मचारी था और उसने रिंकू नाम के युवक का कर्जा देना था, जो उसे रोजाना परेशान करता था। उन्होंने बताया कि रात उन्होंने सुमित का 11 बजे तक इंतज़ार किया, लेकिन सुमित नहीं आया। जब सुबह उन्होंने नीचे कमरे में देखा तो सुमित ने चादर के साथ फांसी का फंदा लगाया हुआ था।

वहीं इस मामले में चौंकी नंबर 4 के पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सुबह 7 बजे इस मामले की सूचना मिली थी कि कैथमाजरी में किसी युवक ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है, जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे तो देखा कि मृतक युवक को उसके परिजनों ने पुलिस के आने से पहले ही फांसी के फंदे से नीचे उतारा हुआ था।

 

उन्होंने बताया कि मृतक के पास से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है और  इस मामले में उन्होंने मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर शव को नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Latest stories

Related Stories