Saturday, January 28, 2023
HomeहरियाणाKarnal Mayur Dhabe पर चली प्रशासन की JCB

Karnal Mayur Dhabe पर चली प्रशासन की JCB

Date:

इशिका ठाकुर, Haryana News (Karnal Mayur Dhabe): करनाल जिला प्रशासन अवैध निर्माण के प्रति काफी सख्त दिखाई दे रहा है। पिछले लंबे समय से करनाल के डीटीपी द्वारा अवैध निर्माण हटाए जा रहे हैं। कल तरावड़ी में बने एक बड़े अवैध निर्माण पर प्रशासन द्वारा जेसीबी से ध्वस्त कर दिया गया था। वहीं आज करनाल में कार्रवाई की गई।

Karnal Mayur Dhaba
Karnal Mayur Dhaba

ये भी पढ़ें : Commission Agents Protest : करनाल में आमरण अनशन पर बैठे अनाज मंडी आढ़ती

इसी कड़ी में आज करनाल नेशनल हाईवे पर पिछले कई सालों से बने मयूर ढाबे (Karnal Mayur Dhaba) के निर्माण को अवैध करार देते हुए आज डीटीपी की आरएस भाठ और पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में जेसीबी से ध्वस्त कर दिया गया। निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई से पहले ढाबे में रखे सामान को हटाने के लिए डीटीपी द्वारा ढाबे के मालिक को समय दिया गया था। उसके उपरांत अवैध निर्माण को हटाया गया। डीडीपी द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर ढाबे पर पिछले लंबे समय से काम कर रहे कर्मचारियों ने नाराजगी दिखाई और कर्मचारी डीटीपी द्वारा की जा रही कार्रवाई से काफी मायूस दिखाई दिए।

Karnal Mayur Dhaba
Karnal Mayur Dhaba

बात अगर नेशनल हाईवे पर बने अवैध निर्माणों की तो न जाने कितने अवैध निर्माण हाईवे के दोनों ओर पिछले लंबे समय से किए जा चुके हैं, लेकिन आज तक न तो इस ओर किसी प्रशासनिक अधिकारी ने ध्यान दिया और न ही इनके खिलाफ कोई कार्रवाई अमल में लाई गई। प्रशासन द्वारा की जा रही इस कार्रवाई से लोगों में काफी मायूसी है।

कार्रवाई से पहले प्रशासन द्वारा नोटिस जारी किए गए

करनाल डीटीपी आरएस भाठ ने कहा कि प्रशासन द्वारा अवैध निर्माण को गिराने के लिए जो कार्रवाई अमल में लाई जा रही है वह केवल ऐसे निर्माण कार्य ध्वस्त किए जा रहे हैं जो अवैध रूप से बनाए गए हैं। कार्रवाई से पहले प्रशासन द्वारा नोटिस जारी किए गए हैं और मौके से सामान हटाने का भी समय दिया गयौ। उन्होंने मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोई भी निर्माण कार्य अवैध रूप से न किया जाए।

ये भी पढ़ें : Farmer Protest in Shahabad : किसानों ने किया नेशनल हाईवे जाम, वाहनों की लगी लंबी कतारें

ये भी पढ़ें : HSGPC Instructions : हरियाणा के गुरुद्वारों का पैसा पंजाब नहीं जाएगा

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories