Friday, October 7, 2022
HomeहरियाणाAccident in Sonipat : पंजाब नंबर की कार ने व्यक्ति और बच्चे...

Accident in Sonipat : पंजाब नंबर की कार ने व्यक्ति और बच्चे को कुचला

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Accident in Sonipat) : हरियाणा में अक्सर सड़क हादसों के समाचार सामने आ रहे हैं। सोनीपत में भी एक बड़ा हादसा हो गया, जिसने 2 लोगों की जिंदगी को लील लिया। बता दें कि सोनीपत नेशनल हाईवे-44 पर गांव राई के पास कार की टक्कर से सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति और बच्चे की मौत हो गई।

जैसे ही हादसा हुआ तो मौके पर लोगों की भारी भीड़ लगी गई और सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तुरंत मौके का मुआयना किा और शवों को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल में रखवा दिया है। संभावना है कि दोनों पिता-पुत्र थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक नेशनल हाईवे-44 पर गांव राई स्थित एथनिक इंडिया के पास देर रात सड़क पार कर रहे व्यक्ति और बच्चे को पंजाब नंबर की कार ने कुचल दिया। हादसे में बच्चा व व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए और कुछ ही देर में दम तोड़ दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया।

नहीं हो पाई मृतकों की पहचान

हादसे में जो मारे गए हैं, फिलहाल उसकी पहचान नहीं हुई है। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन शवों की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही पहचान का प्रयास तेज कर दिया है। राई थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार ने बताया कि शवों की पहचान का प्रयास जारी है।

यह भी पढ़ें : Raju Srivastav Funeral : राजू श्रीवास्तव की अंतिम यात्रा शुरू

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories