Tuesday, October 4, 2022
HomeहरियाणाAccident in Shahabad : ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, पिता-पुत्र और...

Accident in Shahabad : ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, पिता-पुत्र और बेटी की मौत

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Accident in Shahabad): शाहाबाद के जीटी रोड पर गांव शरीफगढ़ (Sharifgarh) के पास एक बड़ा हादसा हो गया जिसने एक पूरे परिवार को ही उजाड़ दिया। एक बाइक सवार अपने बेटा-बेटी और भतीजे के साथ जा रहा था कि रास्ते में एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिस कारण हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र और बेटी की मौत हो गई, जबकि भतीजा कीरत जख्मी हो गया।

वहीं जैसे ही हादसा हुआ तो घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल में भिजवा दिया। घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक फरार हो गया। मृतकों की पहचान जसविंद्र सिंह, समर व तान्या वासी धंतौड़ी के रूप में हुई है।

मंदिर में गए थे माथा टेकने

जानकारी के मुताबिक नरदेव सिंह गांव धंतौड़ी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका छोटा भाई जसविंद्र अपनी बाइक पर बेटे समर, बेटी तान्या व भतीजे कीरत के साथ मंदिर में माथा टेकने के बाद वापस आ रहे थे कि गांव शरीफगढ़ के पास जीटी रोड पुल पर पीछे से ट्रक चालक ने उसके भाई की बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में भाई जसविंद्र, भतीजी तान्या की मौत हो गई जबकि भतीजा जख्मी हो गया। फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : Major Mishap During Ganesh Visarjan: हरियाणा में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, महेंद्रगढ़-सोनीपत में डूबने से 7 की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories