Friday, September 30, 2022
HomeहरियाणाAAP's Tricolor Yatra in Adampur : हरियाणा वालों तुम भी कुछ काम...

AAP’s Tricolor Yatra in Adampur : हरियाणा वालों तुम भी कुछ काम करवा लो, तुम्हारा ही छोरा हूं : केजरीवाल

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (AAP’s Tricolor Yatra in Adampur): मेक इंडिया वन मिशन के तहत हिसार के आदमपुर (Aadampur) की अनाज मंडी में आम आदमी पार्टी की जनसभा शुरू के दौरान मंच से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल संबोधित करते हुए कहा कि मेरे चाचा और भाई आदमपुर में ही ब्याहे हुए हैं। मैंने भी हिसार में ही 9वीं और 10वीं कैंपस स्कूल से की। 11वीं और 12वीं में पूरे हरियाणा में 6 पॉजीशन आई थी।

केजरीवाल ने कहा कि बस एक ही बात कहना चाहूंगा कि मैं जहां भी गया, हरियाणा का सिर झुकने नहीं दिया। सभी मुझे हरियाणा का छोरा बोलते हैं जिसकी पूरी दुनिया में चर्चा होती है। दो साल पहले अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति की पत्नी मेलानिया ट्रंप दिल्ली के स्कूल देखने आई और उन्होंने यहां के स्कूलों को काफी सराहा था।

केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा वालों तुम भी कुछ काम करवा लो, तुम्हारा ही छोरा हूं। बिजली मुफ्त चाहिए या नहीं, मोहल्ला क्लीनिक बनवा लो। मेरा स्विस बैंक में खाता नहीं है। मेरे पास कुछ नहीं है, केवल जनता की दुआएं और आशीर्वाद है। एक मौका केजरीवाल को मौका दे दो।

पंजाब में मेरा भाई भगवंत मान

वहीं उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब में मेरा भाई भगवंत मान (Bhagwant Mann) है, जिसने भ्रष्टाचार को खत्म किया जिसकी आज पूरे पंजाब में सराहना हो रही है। इतना हीं नहीं केजरीवाल ने यह भी कहा कि मैने अपनी विद्या भगवंत मान को सिखा दी। अगर पंजाब में कोई पैसे मांगे तो रिकार्डिंग भेजो, अफसर को 24 घंटे में सस्पेंड कर दिया जाएगा। पंजाब में मोहल्ला क्लीनिक खोल दिए। पंजाब के स्कूलों को भी ठीक करने का काम शुरू कर दिया गया है। अब हरियाणा वाले तुम भी स्कूल और बिजली के बिल जीरो करवा लो। मेरी जन्म भूमि है, मेरा राज्य है।

केजरीवाल ने आदमपुर में शुरू की तिरंगा यात्रा

जनसभा से पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की आदमपुर के क्रांति चौक से तिरंगा यात्रा शुरू हुई और अनाज मंडी की ओर चली। केजरीवाल के साथ इस दौरान वाहन पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता और अशोक तंवर भी मौजूद है।

सोनाली की बेटी यशोधरा से की मुलाकात

वहीं अरविंद केजरीवाल ने भाजपा अभिनेत्री और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा से मिलने उसके ढंढूर फार्म हाउस पर गए। इस दौरान बेटी यशोधरा ने सीबीआई की मांग को लेकर केजरीवाल को पत्र भी सौंपा। वहीं सीएम का कहना केंद्र सरकार को सीबीआई जांच करवानी चाहिए।

यह भी पढ़ें : Make India Number 1 Campaign की आप ने की हिसार से शुरुआत

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories