Friday, December 2, 2022
Homeहरियाणाहरियाणा के पानीपत जिले में 8 वर्षीय रौनक की पड़ोसी ने की...

हरियाणा के पानीपत जिले में 8 वर्षीय रौनक की पड़ोसी ने की हत्या

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News: हरियाणा के पानीपत जिले के गांव बराना में 8 वर्षीय रौनक के हत्याकांड मामले में पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने वारदात का खुलासा किया है। आरोपी पड़ोसी विनोद ने खुलासा किया कि उसने रौनक को घर के बाहर खेलते हुए देखा तभी उसने रौनक का अपहरण करने की ठान ली। उसने रौनक को आवाज लगाई और और आम खिलाने के बहाने खेत में ले गया।

रौनक विनोद के साथ बाग में चला गया, जहां आरोपियों ने उसे आम खिलाए। आम खाने के बाद रौनक ने घर जाने के लिए कहा कि मम्मी गुस्सा करेगी, मगर आरोपियों ने उसे वही बैठा लिया। एक बार रौनक उनके हाथ से भाग निकला। उसने ट्रैक्टर पर अपने पिता को देखकर आवाज लगाई, लेकिन आरोपियों ने उसे दबोच लिया।

मां ने की आरोपियों को फांसी देने की सजा।

रौनक ने चार बार पापा-पापा भी कहा, मगर ट्रैक्टर की आवाज में उसके पिता उसकी आवाज को सुन नहीं पाए। रौनक के चिल्लाने की आवाज को दबाने के लिए दरिंदों ने उसे गले से दबा दिया और उसका मुंह दबाकर उसे एक साइड में ले गए। वहां उसकी पिटाई करके उसे एक बोरे में डाल दिया और बोरा बंद कर दिया। इसके बाद भी बोरे में रौनक छटपटाता रहा तो एक बदमाश ने बंद बोरे में ही गला दबाया व एक ने उसके पैर पकड़ लिए। इसके बाद वह अचेत हो गया। उसे बाग के रास्ते ही जोहड़ की तरफ ले गए, उसे 20 फीट गहरे जोहड़ में फेंक दिया। रौनक जिंदा न बच जाए, इसके डर से बदमाशों ने बोरे में भी चार ईंट डाल दी थी, ताकि वजन की वजह से बोरा जोहड़ के पानी में डूब जाए। बदमाशों ने बोरे के ऊपर भी 10 ईंट डालकर ढक दिया।

यह भी पढ़ें: हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में ठग ने मिस्त्री से गेट बनवाने के नाम पर ठगे 1.18 लाख रुपए

ग्रामीणों ने आरोपी के घर को आग लगाने की दी धमकी, निगरानी के लिए 6-6 पुलिसकर्मी

आरोपी विनोद के घर के बाहर पुलिस का पहरा।

इस हत्याकांड के बाद ग्रामीण पूरी तरह से आक्रोशित हो गए हैं, ग्रामीणों ने आरोपी का पता लगते ही उसके परिवार को नुकसान पहुंचा कर बदला लेने की ठानी हुई है। ग्रामीणों ने आरोपी विनोद के घर को आग लगाने की धमकी दी। आरोपी के बेटे के साथ भी उसी तरीके का सलूक करने की बात हर ग्रामीण की जुबां पर है, जैसा की आरोपी ने 8 वर्षीय मासूम रौनक के साथ किया। इन सभी बातों को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा की दृष्टि से आरोपी के घर के बाहर दिन रात पुलिस तैनात कर दी है। सुबह 8 से रात 8 व रात 8 से सुबह 8 बजे तक दो शिफ्ट में 6-6 पुलिसकर्मी आरोपी के घर के घर की निगरानी रख रहे हैं।

बच्चों और ग्रामीणों में भय, दिन के समय भी नहीं निकल रहा कोई बाहर

पुलिस गिरफ्त में आरोपी विनोद व संजय।

एक ही गांव में एक ही गली में रहने व साथ काम करने वाले पड़ोसी द्वारा ऐसे 8 वर्षीय रौनक की हत्या की वारदात को अंजाम देने की बात सामने आने पर हर कोई सहम गया है। अब ग्रामीणों के मन में किसी पर भी विश्वास न करने वाली स्तिथि बन गयी है। गांव में ऐसा माहौल बन गया है कि बच्चे घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। पूरा दिन गांव में सन्नाटा छाया हुआ है। रौनक के घर सांत्वना देने वाले पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हरियाणा के यमुनानगर थर्मल पावर प्लांट में लगेगी नई यूनिट, बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories