Thursday, September 29, 2022
HomeहरियाणाPanipat Crime: हरियाणा के पानीपत में 6 वर्ष की बच्ची के साथ...

Panipat Crime: हरियाणा के पानीपत में 6 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म, बाद में हत्या कर शव को गंदे नाले में फैंका

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Panipat Crime): हरियाणा के पानीपत में 6 वर्ष की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म किया फिर आरोपी ने बच्ची की हत्या कर शव को गंदे नाले में फेंक दिया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान 40 वर्षीय ईश्वर सेक्टर 25 कृष्ण गार्डन के रूप में हुई है।

आरोपी को पुलिस आज अदालत में करेगी पेश 

पुलिस ने मामले में अपहरण का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के जरीए आरोपी की पहचान हुई है। सीसीटीवी मे आरोपी बच्ची को ले जाता दिखाई दिया है। आरोपी के पुलिस थाना में आईपीसी की धारा 365, 302, 376, 201 व 6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मंगलवार को पुलिस आरोपी को अदालत में पेश करेगी। छोटी बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

पुलिस को मामले में शिकायत दर्ज करते हुए बच्ची की मां ने बताया था कि वह मूलरूप से यूपी के जिला शाहजहांपुर की रहने वाली है। पिछले करीब 15 वर्ष से वह परिवार के साथ पानीपत सेक्टर 29 पार्ट 2 में रह रही है। वह तीन बच्चों की मां है। (Panipat Crime)

उनकी बेटी मंझली 6 वर्ष की थी। वह सोमवार सुबह करीब 9 बजे बच्ची पड़ोस में रह रही अपनी मौसी के घर गई थी। बच्ची वहां से खेलकर घर वापिस लौट रही थी। जब वह घर के करीब पहुंची तो उसका 3 साल का भाई खेल रहा था। इसी दौरान वहां एक युवक आता है और बच्ची का हाथ पकड़ कर अपने साथ ले गया। तुरंत वहां पर खेल रहा उसका 3 साल का भाई रोता हुआ अपनी मां के पास पहुंचा और बताया कि बहन को कोई ले गया है। मां तुरंत बच्ची को ढूंढने लगी लेकिन कुछ पता नहीं चला। परिजन बच्ची को तलाशते हुए जैसे ही गंदे नाले के पास पहुंचे तो वहां बच्ची गंदे नाले में मृत पड़ी मिली।

Panipat Crime

यह भी पढ़ें : Big Crime In Faridabad : बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या 

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories