Thursday, February 2, 2023
HomeहरियाणाकरनालAccident in Karnal : खड़े ट्राले में जा घुसी बाइक, 3 युवकों...

Accident in Karnal : खड़े ट्राले में जा घुसी बाइक, 3 युवकों की मौत

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana (Accident in Karnal) : प्रदेश के जिला करनाल (Karnal) में एक बड़ा सड़क हादसा हो जाने के कारण 3 युवकों की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक खड़े ट्राले से बाइक टकराई है जिसकी चपेट में आने से ही 3 युवकों की मौत और दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी युवक गीता जयंती समारोह से वापस घर लौट रहे थे। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कुरुक्षेत्र गीता जयंती देखने के बाद लौट रहे थे युवक

जानकारी के मुताबिक गांव मुबारकाबाद के रहने वाले सचिन, निशांत, संदीप, अंकित, गौरव और मनीष दो बाइकों पर सवार होकर कुरुक्षेत्र में गीता जयंती समारोह में आए थे और रात को 11 बजे जब घर जा रहे थे तो रास्ते में एक बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया जिस कारण मनीष अपनी बाइक को लेकर तेल डलवाने के लिए निकल गया, जबकि अन्य पांचों युवक 1 ही बाइक पर बैठकर रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें : Faridabad Crime : फंदे पर लटके मिले कंपनी जीएम और स्टाफ नर्स के शव

उक्त युवकों की बाइक सड़क पर खड़े एक एक खराब ट्राले की चपेट में आ गई। जिस कारण सचिन, संदीप, निशांत, अंकित और गौरव गंभीर रूप से घायल हो गए और बाइक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं अस्पताल में डॉक्टरों ने सचिन, निशांत और संदीप को मृत घोषित कर दिया। जबकि अंकित और गौरव की हालत गंभीर है। पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : Colombia Landslide : 8 बच्चों सहित 34 लोग बने अकाल मौत का ग्रास

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories