Tuesday, December 6, 2022
HomeहरियाणाRewari Accident : ट्रक ने डबल डेकर बस को मारी टक्कर, 2...

Rewari Accident : ट्रक ने डबल डेकर बस को मारी टक्कर, 2 की मौत, 3 गंभीर

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana (Rewari Accident) : हरियाणा के रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाईवे (Delhi-Jaipur Highway) पर एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार खरखड़ा गांव के समीप एक डबल डेकर बस को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिस कारण बस में सवार 2 सवारियों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। वहीं आरोपी चालक ट्रक मौके पर ही छोड़कर भाग निकला।

डबल डेकर बस दिल्ली से जयपुर को जा रही थी

जानकारी के अनुसार दिल्ली की एक प्राइवेट डबल डेकर बस सवारियों को लेकर जयपुर के लिए जा रही थी कि रात करीब 1 बजे चालक बस को ढाबे से सर्विस लेन पर बैक कर रहा था कि इसी दौरान गलत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बस के पिछले हिस्से में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही सवारियों में चीख-पुकार मच गई। वहीं जैसे ही हादसा हुआ तो हादसे के तुरंत बाद आरोपी ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

Rewari Accident
Rewari Accident

पुलिस ने सवारियों को बाहर निकाला

वहीं हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुए 5 लोगों को तुरंत ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। हादसे में मरने वाले एक की पहचान राजस्थान के अजमेर पुष्कर निवासी मुकुल के रूप में हुई वहीं एक की शिनाख्त नहीं हो पाई। फिलहाल ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें : Shraddha Murder Case Updates : श्रद्धा के शव के मिले 10 टुकड़े

ये भी पढ़ें : Mass Suicide in Gorakhpur UP : बाप और दो बेटियों ने फंदे से लटककर किया सुसाइड

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories