Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनYami Gautam and Aditya Dhar Reached Jwala Devi Temple: ज्वाला देवी मंदिर...

Yami Gautam and Aditya Dhar Reached Jwala Devi Temple: ज्वाला देवी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे यामी गौतम और आदित्य धर

Date:

इंडिया न्यूज, Yami Gautam and Aditya Dhar Reached Jwala Devi Temple: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और उनके पति आदित्य धर इन दिनों आध्यात्मिक यात्रा पर हैं वे हिमाचल प्रदेश के कई मंदिरों में पूजा अर्चना करते दिखाई दे रहे हैं। बुधवार को यामी ने शिमला के प्रसिद्ध ज्वाला देवी मंदिर का दौरा किया। उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिये अपनी तस्वीरें साँझा की। यामी लाल दुपट्टे के साथ गोल्ड ब्रोकेड सलवार-कुर्ता में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही थीं और उनके पति आदित्य भी स्टाइल में पीछे नहीं थे।

पोस्ट को कैप्शन दिया “ज्वाला देवी मंदिर में दर्शन के बाद आध्यात्मिक अनुभूति अवर्णनीय है”

Yami Gautam stuns in traditional wear as she visits Jwala Devi Mandir with  hubby Aditya Dhar; PICS | Flipboard

गोल्ड कुर्ता-पायजामा पहने आदित्य काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे। यामी ने पोस्ट के साथ एक प्यारा सा कैप्शन लिखा- “ज्वाला देवी मंदिर में दर्शन के बाद आध्यात्मिक अनुभूति अवर्णनीय है।” मंगलवार को यामी और आदित्य ने अपनी “देवभूमि” हिमाचल में नैना देवी मंदिर के दर्शन किए। इस जोड़े ने पवित्र मंदिर में ‘पूजा’ की, जिसकी तस्वीरें यामी ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं।

4 जून 2021 को की थी दोनों ने शादी

Bollywood actress Yami Gautam reached Jwalamukhi temple with husband and  mother

यामी और आदित्य ने 4 जून 2021 को हिमाचल प्रदेश में एक निजी समारोह में शादी की। दोनों ने इससे पहले 2019 की वॉर-एक्शन ड्रामा ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में साथ काम किया था। यामी ने फिल्म ‘विकी डोनर’ से बॉलीवुड में कदम रखा और तब से ‘काबिल’, ‘सनम रे’, ‘बाला’ और ‘गिन्नी वेड्स सनी’ सहित कई फिल्मों में अभिनय किया।

यह भी पढ़ें : Raju Srivastava Regains Consciousness After 15 Days: राजू श्रीवास्तव को 15 दिन के बाद आया होश

‘ए थर्सडे’ 17 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर हुई थी रिलीज

Yami Gautam and Aditya Dhar offer prayers at Jwala Devi temple

इसी साल उनकी फिल्म ‘ए थर्सडे’ रिलीज हुई और उन्हें खूब सराहना मिली। फिल्म में वह नेहा धूपिया के साथ नजर आई थीं। बेहजाद खंबाटा द्वारा निर्देशित और आरएसवीपी मूवीज और ब्लू मंकी फिल्म्स के बैनर तले निर्मित, ‘ए गुरुवार’ 17 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।

उन्हें आखिरी बार अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर के साथ ‘दसवी’ में देखा गया था। यामी अगली बार अनिरुद्ध रॉय चौधरी निर्देशित ‘लॉस्ट’ में पंकज कपूर, राहुल खन्ना और नील भूपालम के साथ नजर आएंगी। वह अक्षय कुमार के साथ ‘ओह माई गॉड 2’ में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें : Yami Gautam and Aditya at Naina Devi Temple: यामी गौतम और पति आदित्य धर ने की नैना देवी मंदिर में पूजा

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories