Friday, December 2, 2022
Homeमनोरंजनवेब सीरीज 'आश्रम 3' सीजन में दर्शकों को आकषिर्त करने वाला बाबा...

वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ सीजन में दर्शकों को आकषिर्त करने वाला बाबा निराला का दरबार किस जगह पर है स्थित, जानिए

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News: वेब सीरिज आश्रम के पिछले दों सीजनों को लोगों ने बहुत पसंद किया है। इसके बाद आश्रम का तीसरा सीजन भी रिलीज हो गया है। जिसको लोगों ने शुरूआत में ही बहुत ज्यादा प्यार दिया है। कुछ ही दिनों में इस सीरिज को बहुत ज्यादा दर्शकों ने देखा है। दर्शकों को तीसरे भाग में भरपूर सस्पेंस और मनोरेंजन मिला है।

Web Series 'Ashram 3'

सीरिज के साथ साथ लोकेशन ने भी दर्शकों आकर्षित किया है। दर्शकों को सबसे ज्यादा आकर्षित बाबा निराला के धाम यानी आश्रम ने किया है। बाबा निराला का आश्रम जितना रील लाइफ में आकर्षित है उससे कई गुना ज्यादा असल में आकर्षित है। आईए आपको बाबा निराला के आश्रम से जुड़ी कई चीजे बताते है।

Web Series 'Ashram 3'

सुर्खियों बटोर रही वेब सीरीज आश्रम को तीसरा भाग की शूटिंग भारत में ही यानी मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुई है। इस सीरीज में भोपाल की कई सुंदर जगहों को दर्शाया गया है। जैसे की बड़ा तालाब, मोती मस्जिद आदि। वहीं आपको बता दे की बाबा निराला का आश्रम असल में भोपाल में स्थित नूर अस सबा पैलेस है ।

18 एकड इलाके बाबा निराला का आश्रम

Web Series 'Ashram 3'

भोपाल का यह पैलेस कोहेफिजा में स्थित है। नूर अस सबा पैलेस करीब 18 एकड़ इलाके में फैला हुआ है। भोपाल के इस महल को नवाब हमीदुल्लाह खान ने अपनी बेटी आबिदा के लिए बनवाया था। इस पैलेस का निर्माण 1920 में किया गया था।

पैलेस में शूटिंग के लिए चुकाई इतनी किमत

वेब सीरीज के तीसरे सीजन की शूटिंग के लिए निर्माताओं ने यह पैलेस किराए पर लिया था। इस सीजन की शूटिंग भोपाल में करीब दो महीने तक हुई थी। निर्माताआें ने इस पैलेस का बाबा निराला का आश्रम बनाने के लिए करीब 50 लाख रूपए की किमत चुकाई थी। सीरीज की शूटिंग के दौरान अभिनेता बॉबी देओल इस पैलेस में ही रहा करते थे।

Web Series 'Ashram 3'

इस सीजन में बाबा निराला के साथ अभिनेत्री ईशा गुप्ता भी नजर आई है। डायरेक्टर प्रकाश झा द्वारा निर्मित यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म एम एक्स प्लेयर पर दर्शक फ्री में देख सकते है। आश्रम के तीसरे भाग में बॉबी देओल और ईशा गुप्ता के अलावा अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका,सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष आदि दिखाई देंगे।

ये भी पढ़े: क्या आप जानते है हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का असली नाम, जानिए कैसे तय किया डांसर बनने तक का सफर

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories