Friday, October 7, 2022
HomeमनोरंजनDhaakad: कंगना रनौत की 'धाकड़' मूवी की विद्युत जामवाल ने की तारीफ,...

Dhaakad: कंगना रनौत की ‘धाकड़’ मूवी की विद्युत जामवाल ने की तारीफ, कंगना रनौत ने किया शुक्रिया अदा

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत अपनी फिल्मों और काम के साथ-साथ अक्सर अपनी बयानबाजियों को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कंगना अपनी हर फिल्म में कुछ अलग ट्राई करती हैं। हाल ही में अभिनेता विद्युत जामवाल कंगना की तारीफों के पुल बांधते नजर आए। आपको बता दें कि विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने कंगना रणौत की फिल्म ‘धाकड़’ में उनके एक्शन सीन की तारीफ की।

हालांकि कंगना की ‘धाकड़’ मूवी बॉक्स-ऑफिस पर अपना जादू नहीं बिखेर पायी। लेकिन, इस मूवी में अपने एक्शन सीन के लिए उन्हें खूब तारीफें मिली। विद्युत जामवाल ने एक बातचीत के दौरान फिल्म ‘धाकड़’ में कंगना के एक्शन सींस को शानदार बताया। उन्होंने कहा, ‘कंगना हाल ही में अपनी फिल्म ‘धाकड़’ में दिखाई दी। जब मैंने यह फिल्म देखी तो मुझे काफी गर्व हुआ कि एक लड़की है, जो वास्तव में कुछ शानदार कर रही है।’

विद्युत जामवाल ने एक्शन की तारीफ

विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी प्रमोशन के दौरान एक्टर ने एक इंटरव्यू में कंगना के एक्शन सीन्स की खूब तारीफ की। इतना ही नहीं एक्टर ने फिल्म धाकड़ में उनके एक्शन को धांसू कहा है। एक्टर ने कहा मुझे उनपर बेहद गर्व है और उन्होंने कड़ी मेहनत भी की है।

यह भी पढ़ें :  अभिनेता विक्की कौशल ने फिल्म ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग के दौरान गुलज़ार के साथ शेयर की तस्वीर

कंगना रनौत ने विद्युत का किया शुक्रिया अदा

कंगना रनौत ने विद्युत जामवाल का ये वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, ‘देश के बेस्ट एक्शन हीरो को मेरे एक्शन अच्छे लगे। ये मेरे लिए एक अवॉर्ड जैसा है। थैंक्यू विद्युत।’ इसके बाद कंगना ने लिखा फिल्म धाकड़ 1 जुलाई को जी5 पर देख सकते हैं। आपको बता दें, कंगना की ये फिल्म मई में रिलीज हुई थी। इसमें उनके अलावा दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल लीड रोल में हैं।

वहीं बात करें विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’ की तो यह 08 जुलाई को रिलीज होगी। यह एक्शन थ्रिलर फिल्म, वर्ष 2020 में आई ‘खुदा हाफिज’ का सीक्वल है।

विद्युत ने खुद को बताया टॉप मार्शियल आर्टिस्ट

पिछले दिनों विद्युत जामवाल ने खुद को दुनिया का टॉप मार्शियल आर्टिस्ट बताया था। एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा था, जॉन अब्राहम, टाइगर श्रॉफ और आदित्य रॉय कपूर की एक्शन फिल्मों की आप बात क रहे हैं। ये सभी लोग बहुत अच्छा एक्शन करते हैं लेकिन मैं दुनिया का टॉप मार्शियल आर्टिस्ट हूं। मैं सोते-जागते हर वक़्त काम करता रहता हूं। मैं इसी वजह से ऐसा हूं।

यह भी पढ़ें : कंगना रनोट ने महाराष्ट्र में सियासी उथल-पुथल पर कसा तंज, बोलीं , ‘जब शिव सेना ही हनुमान चालीसा पर पाबंधी लगाए..

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories