Saturday, October 8, 2022
Homeमनोरंजनअभिनेता विक्की कौशल ने फिल्म 'सैम बहादुर' की शूटिंग के दौरान गुलज़ार...

अभिनेता विक्की कौशल ने फिल्म ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग के दौरान गुलज़ार के साथ शेयर की तस्वीर

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल हाल के दिनों में फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक है। अभिनेता ने नीरज घायवान की 2015 की फिल्म ‘मसान ‘ के साथ अपने करिअर की शुरुआत की थी। जिसमे उन्हें बहुत ज्यादा प्यार मिला। जिसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, जैसे -‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’, संजू, मनमर्जियां आदि शामिल हैं। सोशल मीडिया पर इनके फैंस इन्हे बड़ी संख्या में पसंद करते है। अभिनेता वही अब वर्तमान में अपनी आने वाली फिल्म ‘सैम बहादुर ‘ के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं, जो मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित है।

Vicky Kaushal Shares Picture with Gulzar on Social Media

कुछ ही घंटे पहले, अभिनेता विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रसिद्ध गीतकार गुलज़ार के साथ एक तस्वीर साझा की, जब वह सैम बहादुर के लिए तैयारी कर रहे थे। फोटो में दोनों जमकर ठहाके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। 2018 में विक्की को अपनी हिट फिल्म, ‘राज़ी ‘ में गुलज़ार के साथ काम करने का मौका मिला था क्योंकि अनुभवी गीतकार ने मेघना गुलज़ार के निर्देशन के लिए गीत लिखे थे।

इस दिन की थी फिल्म ‘सैम बहादुर’ की घोषणा

अभिनेता विक्की ने 2021 में सैम मानेकशॉ की जयंती पर फिल्म ‘सैम बहादुर ‘ की घोषणा सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए की थी, जिसे गुलज़ार ने आवाज़ दी थी। फिल्म में वह भारतीय सेना के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विक्की ने वीडियो शेयर किया और लिखा, “द मैन। लेजेंड।

फिल्म में कौशल के साथ सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका निभाएंगी। जहां विक्की कौशल नायक के चरित्र को जीवंत करेंगे, वहीं सान्या उनकी पत्नी की भूमिका निभाएंगी, सिल्लू मानेकशॉ और फातिमा देश की पहली महिला प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के स्थान पर कदम रखेंगी।

यह भी पढ़ें : कंगना रनोट ने महाराष्ट्र में सियासी उथल-पुथल पर कसा तंज, बोलीं , ‘जब शिव सेना ही हनुमान चालीसा पर पाबंधी लगाए..

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories