Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनउर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के 'पीचा चोरो बहन' वाले कमेंट का...

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के ‘पीचा चोरो बहन’ वाले कमेंट का इस तरह दिया जवाब

Date:

इंडिया न्यूज, Urvashi Rautela Responded to Rishabh Pant’s Comment: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच अब चीजें बद से बदतर होती जा रही हैं इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक, यह खत्म नहीं हुआ है! ऋषभ पंत ने गुरुवार को एक इंटरव्यू के जरिये उर्वशी के बयान का जवाब दिया, जो खूब वायरल हुआ था, जहां उसने दावा किया था कि एक निश्चित ‘आरपी’ ने एक होटल की लॉबी में घंटों उसका इंतजार किया।

ऋषभ पंत ने इसे यह कहते हुए रिजेक्ट कर दिया कि “लोग तुच्छ पॉपुलैरिटी के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं” इस पोस्ट के कुछ घंटों बाद उन्होंने इसे हटा दिया।

उर्वशी ने उन्हें जवाब देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। ऋषभ पंत की ‘मेरा पिच छोरो बहन’ वाले कमेंट पर उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा। उन्होंने लिखा, “छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए…मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बदनाम होने के साथ यंग किड्डो डार्लिंग तेरे लिए #रक्षाबंधन मुबारक हो।”

उन्होंने हैशटैग जोड़कर परिणाम निकाला – “आरपी छोटू भैया, कौगर हंटर, और एक चुप लड़की का लाभ न उठाएं”।2018 में अफवाहें चली कि मुंबई में कई लोकप्रिय रेस्तरां, पार्टियों और कार्यक्रमों में प्रवेश करने और बाहर निकलने के बाद दोनों एक साथ डेटिंग कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ समय बाद दोनों ने एक-दूसरे को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया है।

2019 में ऋषभ पंत ने की अपने प्रेम संबंध की घोषणा

जनवरी 2019 में ऋषभ पंत ने अफवाहों को रिजेक्ट करते हुए प्रेमिका ईशा नेगी के साथ अपने संबंधों की घोषणा की। ऋषभ ने इंस्टाग्राम पर ईशा के साथ तस्वीर साँझा करते हुए उनके लिए एक संदेश लिखा, “बस आपको खुश करना चाहता हूं क्योंकि आप ही कारण हैं कि मैं बहुत खुश हूं।”

अगस्त 2022 में उर्वशी ने एक लोकप्रिय एंटरटेनमेंट पोर्टल को इंटरव्यू दिया, जिसकी क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कहा कि एक निश्चित “मिस्टर आरपी” उससे मिलने के लिए होटल की लॉबी में लगभग 10 घंटे तक उसका इंतजार कर रही थी, जब वह सो रही थी और उसे इतना लंबा इंतजार करने के लिए बुरा लगा।

यह भी पढ़ें : ‘ब्रह्मास्त्र’ से लीक हुआ शाहरुख़ का लुक, भगवान हनुमान की छाया आकृति में दिखाई दिए शाहरुख़

इस क्लिप के वायरल होते ही फैंस ने ऋषभ पंत को फिर से उनके साथ जोड़ना शुरू कर दिया। नेटिज़न्स ने यह कहना शुरू कर दिया कि इंटरव्यू के दौरान उर्वशी जिस “आरपी” के बारे में बात कर रही थीं, वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत थे।

ऋषभ पंत इस तरह दी अपनी प्रतिक्रिया

Urvashi Rautela Gives Reply to Trollers Linking Her With Rishabh Pant News  Makes Fun of Name Pant - ऋषभ पंत को लेकर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला ने दिया  करारा जवाब, एक्ट्रेस ने

इसके बाद ऋषभ पंत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जिसे उन्होंने कुछ घंटों के बाद डिलीट कर दिया पर लिखा, “यह अजीब है कि कैसे लोग कुछ कम लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। दुख की बात तो यह है कि कैसे कुछ लोग प्रसिद्धि और नाम के प्यासे होते हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दें”। उन्होंने नोट के अंत में हैशटैग जोड़ा ‘मेरा पिच छोरो बहन’ और ‘झूठ की भी सीमा होती है।

उर्वशी ने दी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया

शुक्रवार की तड़के उर्वशी ने ऋषभ की कहानी पर प्रतिक्रिया देने के लिए इंस्टाग्राम का भी सहारा लिया। उसने एक नोट पोस्ट किया जिसमें लिखा था, “छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए … मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बदनाम होने के साथ यंग किड्डो डार्लिंग तेरे लिए #रक्षाबंधन मुबारक हो।” उसने हैशटैग भी जोड़ा – “आरपी छोटू भैया, कौगर हंटर, और एक चुप लड़की का फायदा न उठाएं”।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने भारतीय नौसेना के साथ बिताया अपना दिन

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories