Friday, December 2, 2022
HomeमनोरंजनMost Popular Female Star Award का खिताब इस बार साउथ एक्ट्रेस सामंथा...

Most Popular Female Star Award का खिताब इस बार साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के नाम

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood (Most Popular Female Star Award) : साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) हमेशा की तरह इस बार भी सुर्खियों में है और हो भी क्यों न, एक्ट्रेस ने मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार का खिताब जो अपने नाम कर लिया है।

जी हां, अभी हाल ही में ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव की ओर से मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट को जारी किया गया, जिसमें 10 एक्ट्रेसेस के नाम थे। सामंथा का नाम सबसे टॉप पर सामने आया। इतना ही नहीं इस खिताब में उसने दीपिका पादुकोण और आलिया को भी पीछे छोड़ दिया।

Most Popular Female Star Award
Most Popular Female Star Award

साउथ एक्ट्रेसेस का बोलबाला

आपको यह भी जानकारी दे दें कि लिस्ट में दूसरे नंबर पर आलिया भट्ट आई हैं जबकि तीसरे नंबर पर नयनतारा रही। इसके अतिरिक्त चौथे नंबर पर काजल अग्रवाल, 5वें नंबर पर दीपिका पादुकोण, छठे पर रश्मिका मंदाना, 7वें पर कटरीना कैफ, 8वें पर अनुष्का शेट्टी, 9वें कृति सुरेश और 10वें पर त्रिशा कृष्णन रही हैं।

Most Popular Female Star Award
Most Popular Female Star Award

फैंस एक्ट्रेस सामंथ को दे रहे बधाइयां

Most Popular Female Star Award
Most Popular Female Star Award

मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार का खिताब मिलने के बाद उनके फैंस में काफी खुशी दिखाई दे रही है और उनके बाद बधाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया के जरिए भी अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। मालूम रहे कि सामंथा आखिरी बार फिल्म यशोदा में नजर आई थीं। जिसे काफी पसंद किया गया था। कुल मिलाकर एक्ट्रेस रातों-रात स्टार बन गई थी।

ये भी पढ़ें : Blur Movie : 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ऐप पर रिलीज होगी ‘ब्लर’

ये भी पढ़ें : Tiger 3 Movie Release Date : ‘टाइगर 3’ की रिलीज तिथि में बदलाव, अगले साल दिवाली पर देख सकेंगे मूवी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories