Saturday, January 28, 2023
Homeमनोरंजनshow 'Radhakrishna'off-Air: जल्द खत्म होने वाला है 'राधाकृष्ण' शो, खबर सुन इमोशनल...

show ‘Radhakrishna’off-Air: जल्द खत्म होने वाला है ‘राधाकृष्ण’ शो, खबर सुन इमोशनल हुए फैन्स

Date:

इंडिया न्यूज,(show ‘Radhakrishna’off-Air): छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला पौराणिक शो ‘राधाकृष्ण’ के फैन्स के लिए बुरी खबर है। ये शो जल्द ही खत्म होने वाला है। पिछले 4 सालों से ये शो दर्शकों को खूब लुभा रहा है अब अचानक से इसके ऑफ एयर होने की खबर से फैंस काफी दुखी हो गए हैं। राधा का किरदार निभा रहीं मल्लिका सिंह और कृष्णा का किरदार निभा रहीं सुमेध मुदगलकर ने इस बात की पुष्टि की है।

साल 2018 में ‘राधाकृष्ण’ की शुरुआत हुई। तब से लेकर आज तक इस शो ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। राधा और कृष्ण के रोल में मल्लिका और सुमेध को खूब पसंद किया गया। अब उन्हें पर्दे पर इस किरदार में न देख पाना फैंस के लिए दुख की बात है। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में मल्लिका और सुमेध ने शो के ऑफ एयर होने को लेकर बात की।

सुमेध और मल्लिका के फैंस हुए काफी दुखी

सुमेध और मल्लिका ने बताया कि लोग ‘राधाकृष्ण’ को इतना पसंद करते थे कि लोग सेट पर उनसे मिलने आते थे। कई फैन्स हैं, जो अक्सर उनसे मिलने सेट पर आते रहते हैं। जब उन्हें पता चला कि शो ऑफ एयर होने वाला है तो वह उदास हो गए। वह कहते हैं कि अब वे क्या देखेंगे। इतना ही नहीं एक फैन ने सुमेध से तो यहां तक कह दिया कि वह अब उन्हें कृष्ण के किरदार में देखना चाहते हैं। हालांकि, सुमेध ने उनसे कहा कि लोगों को समय के साथ बदलना होगा।

अच्छे नोट पर शो हो रहा समाप्त

वहीं मल्लिका ने कहा, “शो अच्छे नोट पर शुरू हुआ था और अच्छे नोट पर खत्म हो रहा है। इस प्रोजेक्ट को बनाने में काफी मेहनत की गई है। इस शो को बनाने में जितनी मेहनत लगी है, इसकी कल्पना कोई नहीं कर सकता है। हमने शो में काम करते हुए बहुत कुछ सीखा है और यह हमारे लिए बहुत बड़ी बात है कि हम शो को एक हाई पॉइंट और एक खूबसूरत नोट पर समाप्त कर रहे हैं।” सुमेध ने भी कहा कि वह शो का हिस्सा बनने पर धन्य महसूस कर रहे हैं। ‘राधाकृष्ण’ 10-12 दिन में ही ऑफ एयर होने वाला है।

यह भी पढ़ें : Dipika Kakar Pregnancy: जल्द माँ बनने वाली है दीपिका कक्कड़, खास अंदाज में की अनाउंसमेंट

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories