Friday, February 3, 2023
HomeमनोरंजनTeri Meri Gal Ban Gayi Punjabi Movie : 9 सितंबर को रिलीज...

Teri Meri Gal Ban Gayi Punjabi Movie : 9 सितंबर को रिलीज हो रही फिल्म ‘तेरी मेरी गल्ल बण गई’

Date:

अमित सूद, Teri Meri Gal Ban Gayi Punjabi Movie: फैमिली कॉमेडी-ड्रामा फिल्म तेरी मेरी गल्ल बण गई (Teri Meri Gal Ban Gayi) प्रीति सप्रू ने अपने प्रोडक्शन बैनर जी स्टुडिओज (Zee Studios) के सहयोग से साई सप्रू क्रिएशंस के तहत बनाई है।

यह 9 सितंबर को सिनेमाघरों में हिट होने जा रही है। इस फिल्म में जहां दर्शकों को एक तरफ रुबीना बाजवा (Rubina Bajwa) और अखिल (Akhil) की नई जोड़ी देखने को मिलेगी, वहीं दूसरी तरफ प्रीति सप्रू (Preeti Sapru) और गुग्गु गिल्ल (Guggu Gill) की जोड़ी भी धमाका करेगी।

प्रीति सप्रू की लिखी गई Teri Meri Gal Ban Gayi फिल्म की कहानी

बता दें कि फिल्म की कहानी प्रीति सप्रू (Preeti Sapru) द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है, जिसमें निर्मल ऋषि, हार्बी संघा, करमजीत अनमोल और पुनीत इस्सर द्वारा निभाए गए फिल्म के अन्य पात्र इस कहानी को और भी खिले हुए रंग देते और हंसी के ठहाके लगाते नजर आएंगे।

Teri Meri Gal Ban Gayi में रोमांटिक, जोशीले नंबर और वेडिंग मसाला सब

फिल्म के गानों की बात करें तो उसमें रोमांटिक, जोशीले नंबर और वेडिंग मसाला सीजन के सभी प्रकार के वाइब्स हैं। टाइम्स म्यूजिक ने इस फिल्म के लिए मनिंदर कैली, बाबू सिंह मान और वीत बलजीत द्वारा लिखे गए गीतों को प्रस्तुत किया है, जबकि जतिंदर शाह ने इसे संगीत प्रदान किया है।

फिल्म रिलीज को लेकर अपार खुशी : प्रीति सप्रू

Teri Meri Gal Ban Gayi Punjabi Movie
Teri Meri Gal Ban Gayi Punjabi Movie

प्रीति सप्रू (Preeti Sapru) ने फिल्म की रिलीज के लिए अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि दर्शकों से इतना प्यार देखकर मैं अपनी खुशी व्यक्त नहीं कर सकती। जब आप देखते हैं कि दर्शक आपकी कड़ी मेहनत के लिए कितने उत्साहित हैं, तो उनके साथ आपका बंधन मजबूत हो जाता है। दर्शक यह मूवी 9 सितंबर को देख सकेंगे और उम्मीद है कि अपार प्यार और सराहना मिलेगी।

‘तेरी मेरी गल्ल बण गई’ परिवारिक मूवी : अखिल

Teri Meri Gal Ban Gayi Punjabi Movie
Teri Meri Gal Ban Gayi Punjabi Movie

वहीं अपनी डेब्यू रिलीज को लेकर उत्साहित अखिल (Akhil) कहते हैं कि फिल्म के ट्रेलर और गानों को खूब प्यार मिल रहा है, जिससे हम अंदाजा लगा सकते हैं कि दर्शक कितने उत्साहित हैं और हमारी फिल्म को कितनी सराहना मिलेगी। इसी खुशी के साथ मैं सभी से अनुरोध करना चाहता हूं कि फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है और सभी को अपने परिवार के साथ जाकर देखनी चाहिए।

कॉमेडी से भरपूर है मूवी : रुबीना बाजवा

Rubina Bajwa
Rubina Bajwa

इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री रुबीना बाजवा (Rubina Bajwa) का दावा है, “फिल्म में, आप कॉमेडी देखेंगे, एक परिवार का आपसी प्यार, खूबसूरत रिश्ते जो किसी भी फिल्म को पूरा करने के प्रमुख तत्व हैं। मुझे खुशी है कि मुझे यह फिल्म मिली है और ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने का अवसर मिला।”

यह भी पढ़ें : Alia Bhatt Reveals how she got First Hollywood Film: आलिया भट्ट ने बताया की उन्हें पहली हॉलीवुड फिल्म कैसे मिली

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories