Friday, December 2, 2022
Homeमनोरंजनतापसी पन्नू की 'शाबाश मिठू' वूट सेलेक्ट पर होगी स्ट्रीम

तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिठू’ वूट सेलेक्ट पर होगी स्ट्रीम

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Shabash Mithu stream on Voot Select): बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘शाबाश मिठू’ ओटीटी पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है। भारतीय क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर आधारित यह फिल्म वूट सेलेक्ट पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में स्ट्रीम होगी। फिल्म की अंतिम स्ट्रीमिंग तारीख का अभी इंतजार है।

इंस्टाग्राम पर हुआ टीज़र जारी

वूट सिलेक्ट ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक टीज़र जारी किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “एक लड़ाकू, एक उपलब्धि हासिल करने वाले और एक गेम चेंजर की अनकही कहानी, जो बार-बार ‘शाबाश’ का हकदार है। तापसी पन्नू को इस फिल्म में क्रिकेटर मिताली के रूप में देखें। राज, शाबाश मिठू के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर में, #VootSelect पर जल्द ही आ रहे हैं।”

तापसी ने साँझा की फिल्म को लेकर अपनी उत्तेजना

Taapsee Pannu movie Shabaash Mithu to stream soon on Voot Select |  Entertainment News,The Indian Express

तापसी ने ‘सांड की आंख’ और ‘रश्मि रॉकेट’ के बाद अपने करियर में तीसरी बार एक खिलाड़ी की भूमिका निभाई। तापसी पन्नू ने फिल्म की ओटीटी रिलीज के बारे में अपनी उत्तेजना साझा की और कहा, “यह फिल्म मेरे बहुत करीब है।

किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में जो महिलाओं का जश्न मनाने वाली भूमिकाओं और पात्रों पर गर्व करता है, एक प्रतिष्ठित और वास्तव में प्रेरक क्रिकेटर का किरदार निभाना गर्व की बात है। यह चित्रित करने के लिए एक चुनौतीपूर्ण करैक्टर था, मिताली के जीवन के हर चैप्टर ने इस राष्ट्रीय प्रेरणा की कई परतों को प्रकट किया।

यह भी पढ़ें : Brahmastra Movie Song: फिल्म ब्रह्मास्त्र सॉन्ग देवा देवा का टीजर हुआ रिलीज़, जानिए कब होगा रिलीज़

मैं वूट सेलेक्ट पर इसकी रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित हूं। “इस कहानी को अधिक व्यापक दर्शकों तक पहुंचने का अवसर मिलेगा उम्मीद है, अन्य युवा लड़कियों और महिलाओं को खेल में अपने सपनों और जुनून का पालन करने के लिए प्रेरित करेगा, भारत के क्रिकेट सुपरस्टार मिताली राज की अथक भावना के समान।

Shabaash Mithu OTT Release Date & Platform Out! Follows 83's Way

मैं इंतजार नहीं कर सकता दोस्तों और परिवार के साथ घर पर एक बार फिर इस विशेष कहानी को देखें और इस विशेष क्षण को संजोएं, वास्तव में फिल्म की ओटीटी रिलीज पर देखने वालों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हैं।”

15 जुलाई को हुई थी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़

श्रीजी मुखर्जी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 15 जुलाई, 2022 को रिलीज़ हुई थी, और बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही।

यह भी पढ़ें : Unmarried Bollywood Stars: फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार्स आज भी सिंगल

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories