Thursday, February 2, 2023
HomeमनोरंजनTaapsee Pannu Dobaaraa Review: तापसी पन्नू की 'दोबारा' मूवी आज देगी सिनेमाघरों...

Taapsee Pannu Dobaaraa Review: तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ मूवी आज देगी सिनेमाघरों में दस्तक, तापसी ने शेयर किया नोट

Date:

इंडिया न्यूज, Taapsee Pannu Dobaaraa Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘दोबारा’ के लिए आलोचकों से पॉजिटिव रिस्पांस मिलने के बाद अपने सोशल मीडिया पर एक हार्दिक नोट शेयर किया। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तापसी ने एक नोट साझा किया जिसके कैप्शन में लिखा, “अपनी प्री-रिलीज़ स्क्रीनिंग से हमें जो अपार प्यार मिल रहा है, उससे हमें एहसास हुआ है कि हम बॉक्स ऑफिस की सफलता की आड़ में एक अच्छी फिल्म बनाने की खुशी को कैसे याद करते हैं।

तापसी ने लिखा ‘बॉक्स ऑफिस पर परिणाम कुछ भी हो’

taapsee pannu dobaaraa will be released on 19 august the movie has been shown in many film festivals-तापसी पन्नू की 'दोबारा' इस दिन होगी रिलीज, कई फिल्म फेस्टिवल्स में दिखाई जा चुकी

ये एक नोट है जिन निर्माताओं ने #Dobaaraa जैसी फिल्म के साथ खड़े होने का साहस किया और सुनिश्चित किया कि यह सिनेमाघरों में रिलीज हो। हम इस तथ्य का जश्न मनाएंगे कि हम उस समय ऐसी फिल्म बना सकते थे जब सुरक्षित खेलना ही अस्तित्व का एकमात्र विकल्प है, भले ही बॉक्स ऑफिस परिणाम कुछ भी हो। हम जानते हैं कि हमने एक ऐसी फिल्म बनाई है जिस पर हमें गर्व है, मुझे आशा है कि आप हमें मौका देंगे।”

तापसी ने कहा हम घबराये हुए है

तापसी ने इस हार्दिक नोट में लिखा, “कुछ फिल्मों को स्पष्ट रूप से बॉक्स ऑफिस संग्रह से मापा जाता है, कुछ फिल्मों को ही केवल उनके पैमाने से मापा जाता है, और फिर कुछ ऐसी होती हैं जिन्हें इतना प्यार मिलता है। सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज करने का हमारा प्रयास दर्शकों को बड़े पर्दे पर कुछ नया और अलग अनुभव देना है। हम घबराये हुए हैं और हमारी फिल्म के लिए मीडिया में मिल रही प्रतिक्रिया से विनम्र, इस शुक्रवार को दोबारा थियेटर्स में मिलते हैं एकता – सुनीर – अनुराग।”

यह भी पढ़ें : Diljit Dosanjh Film ‘Jogi’ Release Date Out: दिलजीत दोसांझ की अगली इमोशनल थ्रिलर फिल्म ‘जोगी’ का पहला पोस्टर और रिलीज डेट आउट

स्पेनिश थ्रिलर फिल्म ‘मिराज’ का ऑफिसियल हिंदी ट्रांसफॉर्मेशन

Dobaaraa movie taapsee pannu to look in two different roles in movie not in double role। 'दोबारा' फिल्म में तापसी पन्नू डबल रोल नहीं बल्कि दो लुक में नजर आएंगी - Hindi

अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दोबारा’ समय यात्रा की योजना पर आधारित एक विज्ञान-फाई थ्रिलर फिल्म है जिसमें तापसी और पावेल गुलाटी मुख्य भूमिकाओं में है। एकता कपूर द्वारा बनी यह फिल्म एक स्पेनिश थ्रिलर फिल्म ‘मिराज’ का ऑफिसियल हिंदी ट्रांसफॉर्मेशन है।

‘दोबारा’ मूवी आज हो रही है सिनेमाघरों में रिलीज़

‘दोबारा’ मूवी आज सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। यह 2018 की हिट ‘मनमर्जियां’ के बाद अनुराग और तापसी की एकसाथ तीसरी फिल्म है, जिसमें अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल भी थे, और जीवनी नाटक ‘सांड की आंख’ (2019), जिसमें उन्होंने निर्माता के रूप में काम किया था।

यह भी पढ़ें : Brahmastra 3rd Song Out Soon: ब्रह्मास्त्र फिल्म का तीसरा गाना ‘डांस का भूत’ जल्द होगा रिलीज

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories