Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनSushmita Sen Celebrated Godson Birthday: सुष्मिता सेन ने परिवार के साथ मनाया...

Sushmita Sen Celebrated Godson Birthday: सुष्मिता सेन ने परिवार के साथ मनाया अपने बेटे गोडसन का जन्मदिन, इंस्टाग्राम पर साँझा की तस्वीरें

Date:

इंडिया न्यूज, Sushmita Sen Celebrated Godson Birthday: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपने गोडसन के जन्मदिन के मौके पर परिवार के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा अपने फैंस के साथ अपनी और अपने प्रियजनों की तस्वीरें साँझा करती रहती है।

सुष्मिता ने तस्वीर साँझा करते हुए उसे कैप्शन दिया

हाल ही में सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ खुशी भरे पलों की तस्वीरें साँझा की। तस्वीर को साझा करते हुए सुष्मिता ने लिखा, “यह महिला की दुनिया है और मैं इसमें पुरुष हूं” यस्स्स एमेडियस आप वास्तव में हैं !!! मेरे सुंदर, सबसे प्यारे, दयालु, शरारती और दयालु गोडसन एमॅड्यूस को तीसरा जन्मदिन मुबारक हो !!

हम आपको प्यार करते हैं #पूचा हमारे जीवन की शोभा बढ़ाने के लिए धन्यवाद !! #साझा करना #पार्टीटाइम #जन्मदिन वाला लड़का #भगवान अलीसाह, @reneesen47, श्रीजय, @subhra51 और #yourstruly मैं आप लोगों से प्यार करता हूँ !!!!”

सुष्मिता की भाभी ने दी पोस्ट पर जन्मदिन की शुभकामनाएं

Sushmita Sen celebrates her godson's birthday with family – ThePrint –  ANIFeed

तस्वीर में पूर्व मिस यूनिवर्स अपनी बेटियों और 3 साल के बेटे गोडसन एमॅड्यूस के साथ पोज देती दिखाई दे रही थीं। एमॅड्यूस उसकी सहेली श्रीजय और चैतन्य का पुत्र है। इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए सुष्मिता की भाभी ने सुष्मिता के भाई राजीव सेन के साथ तलाक की अनाउंसमेंट की। चारु असोपा सेन ने लिखा, “पूचा को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

यह भी पढ़ें : Pushpa Poses with New York Mayor: अल्लू अर्जुन ने न्यूयॉर्क के मेयर एरिक एडम्स के साथ दिया ‘पुष्पा’ पोज

ऑनलाइन सामने आईं तलाक की अफवाहें

इससे पहले, चारु ने अपने व्लॉग में खुलासा किया था कि वह अपनी बेटी जियाना के बेहतर भविष्य के लिए अपने पति राजीव सेन को तलाक दे रही है। राजीव के साथ चारु के तलाक की अफवाहें ऑनलाइन सामने आईं जब उन्होंने सोशल मीडिया से अपने पति के साथ शेयर की सभी तस्वीरों को हटा दिया।

चारु ने राजीव के साथ 2019 में शादी की जो एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई हैं, लेकिन शादी के तुरंत बाद, उनके तलाक की खबरें आने लगीं। दोनों पिछले साल नवंबर में जियाना के माता-पिता बने थे। उन्होंने अलग होना क्यों चुना इसके पीछे का वास्तविक सचाई अभी सामने नहीं आयी है।

सुष्मिता की आने वाली फिल्म

सुष्मिता ने पिछले महीने आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी के साथ डेटिंग का खुलासा किया। अपने रिश्ते की अनाउंसमेंट को लेकर इन्हे इंटरनेट पर काफी ट्रोल किया गया। काम की बात की जाए तो सुष्मिता अगली बार डिज्नी + हॉटस्टार वेब श्रृंखला ‘आर्या 3’ में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें : Pushpa 2 Shooting begin: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना द्वारा अभिनीत ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग हुई शुरू

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories