Friday, September 30, 2022
HomeमनोरंजनSushmita Sen and Lalit Modi Breakup: सुष्मिता सेन और ललित मोदी के...

Sushmita Sen and Lalit Modi Breakup: सुष्मिता सेन और ललित मोदी के ब्रेकअप की खबर आयी सामने, ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर बायो और प्रोफाइल बदली

Date:

इंडिया न्यूज, Sushmita Sen and Lalit Modi Breakup: सभी की निगाहें आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पर हैं, जब से उन्होंने अनाउंसमेंट की कि वह मिस यूनिवर्स 1994 के साथ रिश्ते में हैं। अब वे ब्रेकअप की अफवाहों के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं जो सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं।

ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर अपनी बायो और प्रोफाइल बदली

हाल ही में ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बायो और प्रोफाइल बदली जिससे सुष्मिता सेन से अलग होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। 14 जुलाई को ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए खुलासा किया था कि वे रिश्ते में थे।

पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा “लंदन में एक चक्करदार वैश्विक दौरे के बाद #maldives #sardinia परिवारों के साथ – मेरे # बेहतर दिखने वाले साथी @ sushmitasen47 का उल्लेख करने के लिए-एक नई शुरुआत आखिरकार एक नया जीवन। प्यार का मतलब अभी तक शादी नहीं है। लेकिन जो भगवान की कृपा से होगा। मैंने अभी अनाउंसमेंट की कि हम एक साथ हैं।

यह भी पढ़ें : Hrithik Roshan Refused For Brahmastra 2: ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के लिए ऋतिक रोशन ने किया इनकार, जानिये वजह

इंस्टा अकाउंट को किया अपडेट

अपने रिश्ते की अनाउंसमेंट के साथ उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट को भी अपडेट किया। ललित ने सुष्मिता के साथ तस्वीर को प्रोफाइल फोटो के रूप में अपलोड किया और अपने बायो में “आखिरकार अपने साथी के साथ एक नया जीवन शुरू करना। मेरा प्यार @ सुष्मितासेन 47 भी लिखा। अब उन्होंने अपने बायो से सुष्मिता और उनका नाम वाली तस्वीर हटा दी है।

1991 के अक्टूबर में हुई थी शादी

ब्रेकअप की अफवाहों के तुरंत बाद नेटिज़ेंस ने ट्विटर पर एक मीम फेस्ट शुरू किया। ललित की शादी पहले मीनल सागरानी से हुई थी जिनसे उन्होंने 1991 के अक्टूबर में शादी की थी। उनके दो बच्चे एक साथ थे – बेटा रुचिर और बेटी आलिया। ललित मीनल की पहली शादी से करीमा सागरानी के सौतेले पिता भी हैं। दुर्भाग्य से मीनल ने 2018 में कैंसर से अपनी जान गंवा दी।

सुष्मिता मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिश्ते में थीं जिनसे वह 2018 में इंस्टाग्राम के जरिये मिलीं थी लेकिन पिछले साल उन्होंने उनके साथ संबंध तोड़ लिया। वह दो गोद ली हुई बेटियों रेनी और अलीसा की मां हैं।

यह भी पढ़ें : Brahmastra Pre Release Event Canceled in Hyderabad: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ का हैदराबाद में हुआ प्री-रिलीज़ इवेंट रद्द

यह भी पढ़ें : Actress Nora Fatehi से दिल्ली पुलिस ईओडब्ल्यू ने की पूछताछ

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories