Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनSushant Singh Rajput pet dog Fudge dies: सुशांत सिंह राजपूत के पालतू...

Sushant Singh Rajput pet dog Fudge dies: सुशांत सिंह राजपूत के पालतू डॉग फज की मौत, बहन प्रियंका ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Date:

इंडिया न्यूज,(Sushant Singh Rajput pet dog Fudge passes away): बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को ढाई साल बीत चुके हैं, लेकिन उनका परिवार और फैन्स अभी तक इस दुख से उबर नहीं पाए हैं और अब खबर आ रही है कि सुशांत के पालतू कुत्ते फज ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस बात का खुलासा सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर किया है। बता दें कि सुशांत और फज की बॉन्डिंग काफी अलग थी और सुशांत की मौत के बाद फज भी काफी शांत हो गया था, वह घर के कोने-कोने में सुशांत को ढूंढता था।

सुशांत सिंह राजपूत के पालतू डॉग फज की मौत

सुशांत की बहन प्रियंका ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट में लिखा, “फज आखिरकार तुम भी अपने दोस्त के पास स्वर्ग में चले गए । जल्द मिलूंगी, तब तक…मेरा दिल बुरी तरह टूट चुका है ।” प्रियंका ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं । इनमें से एक में सुशांत फज के साथ दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी में प्रियंका फज के साथ खेलती, पोज करती दिख रही हैं ।

बता दें कि सुशांत के जाने के बाद से ही फज के कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें फ़ज सुशांत की याद हैरान परेशान घूमता नजर आ रहा था। तब से ही फज उदास रहने लगा था ।

सुशांत सिंह का 14 जून 2020 को 34 साल की उम्र में निधन हो गया था। वह मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सुशांत मौत मामले में देश की तीन बड़ी एजेंसियां सीबीआई, एनसीबी और ईडी शामिल हैं, लेकिन अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि अभिनेता की मौत कैसे हुई। हालांकि, ऐसा माना जाता है कि अभिनेता ने आत्महत्या की है।

यह भी पढ़ें : Sonakshi Sinha Web Series Dahaad: सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज ‘दहाड’ का प्रीमियर बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में होगा

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories