Friday, October 7, 2022
HomeमनोरंजनSridevi's Birth Anniversary: श्रीदेवी की जयंती पर उनकी बेटी जान्हवी और खुशी...

Sridevi’s Birth Anniversary: श्रीदेवी की जयंती पर उनकी बेटी जान्हवी और खुशी ने साँझा की तस्वीरें

Date:

इंडिया न्यूज, Sridevi’s Birth Anniversary: श्रीदेवी की 59वीं जयंती पर, उनकी बेटियों जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर ने दिवंगत एक्ट्रेस को अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि देकर सभी को भावुक कर दिया। जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की। इन तस्वीरों में श्रीदेवी को अपनी बड़ी बेटी जान्हवी के साथ मुस्कान साझा करते हुए देखा जा सकता है।

जान्हवी ने अपनी मां की याद में लिखा नोट

On Sridevi's birth anniversary, Janhvi Kapoor and Khushi Kapoor remember their mumma with heartwarming pics | PINKVILLA

जान्हवी ने अपनी मां को याद करते हुए एक नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे मम्मा…. मैं आपको हर दिन ज्यादा से ज्यादा मिस करती हूं। आई लव यू फॉरएवर।” जान्हवी की पोस्ट पर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कई लाइक और कमेंट्स किये। एक यूजर ने लिखा “श्रीदेवी जी आपकी बहुत याद आती है” । एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा “वह हमेशा आपके साथ रहेगी, और मुझे यकीन है कि उसे वास्तव में आप पर गर्व है”।

यह भी पढ़ें : उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के ‘पीचा चोरो बहन’ वाले कमेंट का इस तरह दिया जवाब

वरुण धवन और मनीष मल्होत्रा ने दी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया

Late Sridevi with daughters Janhvi Kapoor and Khushi Kapoor (Image source: Twitter)

एक्टर वरुण धवन और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट इमोजीस देकर अपना प्यार व्यक्त किया। खुशी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी के साथ नजर आ रही हैं। श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी ने एक फोटो शेयर की जिसमें वह अपनी मां को किस करती दिखाई दे रही हैं।

श्रीदेवी की आखिरी फिल्म थी ‘मॉम’

 

श्रीदेवी ने 24 फरवरी, 2018 को दुबई में अंतिम सांस ली, जहां वह एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने गई थीं। 1963 में श्री अम्मा यंगर अय्यपन के रूप में जन्मी, उन्हें ‘चांदनी’, ‘लम्हे’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘चालबाज’, ‘नगीना’, ‘सदमा’ और ‘इंग्लिश विंग्लिश’ जैसी हिंदी फिल्मों में उनकी प्रतिष्ठित भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। पद्म श्री पुरस्कार विजेता ने तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में अपनी अलग पहचान बनाई। उनकी आखिरी फिल्म ‘मॉम’ थी, जिसके लिए उन्हें मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था।

यह भी पढ़ें : ‘ब्रह्मास्त्र’ से लीक हुआ शाहरुख़ का लुक, भगवान हनुमान की छाया आकृति में दिखाई दिए शाहरुख़

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने भारतीय नौसेना के साथ बिताया अपना दिन

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories